धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने अमन कुमार वर्मा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है

बलिया। उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Baliya) जनपद के बैरिया (Baria) थाना क्षेत्र में हिन्दू धर्म देवता भगवान राम व कृष्ण के विरुद्ध सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक (Facebook) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने अमन कुमार वर्मा (Aman Kumar Verma) के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के बैजनाथ छपरा (Baijnath Chhapra) गांव निवासी अमन कुमार वर्मा (Aman Kumar Verma) उर्फ चन्द्रशेखर के विरुद्ध क्षेत्र के ही कोटवा गांव निवासी संतोष सिंह व अन्य की तहरीर पर पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत नामजद मुकदमा शुक्रवार की देर शाम दर्ज किया है।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

संतोष सिंह व अन्य ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि अमन कुमार वर्मा (Aman Kumar Verma) उर्फ चंद्रशेखर ने गत 6 सितम्बर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हिन्दू धर्म देवता भगवान राम व कृष्ण को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की है ।

शिकायतकर्ता संतोष सिंह व अन्य लाल बहादुर शास्त्री, विनोद सिंह , विशाल का आरोप लगाया है कि फेसबुक पर पोस्ट के जरिए उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है । मामले में पुलिस ने अमन के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी की तलाश तेज कर दी है ।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here