विश्व ब्राह्मण महासंघ भारत के चेयरमैन रविकांत शर्मा ने सांसद डॉ महेश शर्मा से की मुलाकात

विश्व ब्राह्मण महासंघ भारत के चेयरमैन रविकांत शर्मा ने सांसद महेश शर्मा को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव क्षेत्र में हमारे सक्रिय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण आपके लिए जनसंपर्क में जुटे हुए हैं

हापुड़/मो० हाशिम(Shah Times)।नोएडा में विश्व ब्राह्मण महासंघ भारत के ब्राह्मण शिरोमणि चेयरमैन पंडित रविकांत शर्मा व ब्राह्मणों के लोकप्रिय नेता पंडित गोपाल शर्मा एवं धर्मेंद्र पाल कौशिक उपाध्यक्ष डब्लूवीएफ के नेतृत्व में ब्राह्मण पदाधिकारीयों के एक प्रतिनिधिमंडल ने नोएडा के सांसद डॉ.महेश शर्मा से उनके आवास पर पहुंचकर फुलों का बुक्का भेंट कर शीतला माता मंदिर गुरुग्राम की चुनरी प्रसाद एवं पटका पहनाकर जीत का उद्घोष बोलते हुए गर्म जोशी के साथ जोरदार स्वागत किया।

विश्व ब्राह्मण महासंघ भारत के चेयरमैन रविकांत शर्मा ने सांसद महेश शर्मा को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव क्षेत्र में हमारे सक्रिय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण आपके लिए जनसंपर्क में जुटे हुए हैं, इस बार आपकी जीत के लिए क्षेत्र की जनता भारी मतों से विजयी करने का कार्य करेगी।

पंडित सोमदत्त शर्मा राष्ट्रीय प्रवक्ता wbf भी सांसद डाॅ. महेश शर्मा नोएडा को जिताने के लिए लगातार लोगों से जनसंपर्क करने में जुटे हुए हैं सभी की तरफ से आश्वस्त सहयोग का आश्वासन मिल रहा है।


इस अवसर पर धर्मेंद्र पाल कौशिक, पंडित लोकेश शर्मा , पंडित सुनील शर्मा, पंडित सचिन शर्मा, पंडित राजवीर शर्मा, पंडित संदीप शर्मा आदि पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here