‘मौका या धोखा’, एक नई मर्डर-मिस्ट्री सीरीज़

हंगामा की नवीनतम हिंदी ओरिजिनल सीरीज ‘मौका या धोखा’ अमित नाम के एक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है

देहरादून । भारत के प्रमुख डिजिटल मनोरंजन मंच, हंगामा ने अपनी नवीनतम सस्पेंस-थ्रिलर ‘मौका या धोखा’ (Mauka Ya Dhokha) ये सीरीज लॉन्च (Series Launch) की है। हिमांशु मल्होत्रा (Himanshu Malhotra), आभास मेहता, समीक्षा भटनागर समेत इस सीरीज के लिए बेहतरीन कलाकारों की फौज एक साथ आई है। इन तीनों ने सचमुच इस श्रृंखला के पात्रों को जीवंत कर दिया है। इस श्रृंखला में यह उजागर करने का प्रयास किया गया है कि जीवन में चाह और इच्छाएं व्यक्ति को किस स्तर तक ले जाती हैं।

सीरीज ‘मौका या धोखा’ अमित नाम के एक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरिज (Series) मे अमित को एक आम आदमी के रूप में दिखाया गया है। लेकिन अमित के दिल के अरमान उसे एक भयानक मोड़ पर ले जाते हैं। अमित हत्या की साजिश में घसीटा जाता हैं। हत्या के रहस्य के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की यात्रा में अमित को साथ मिलता है गूढ़ व्यक्तित्ववाली शालिनी का… हत्या की इस साजिश में शालिनी का नाम भी घसीटा जाता है है। एक और व्यक्ति जो इन सभी हत्याओं के मामलों पर नजर रख रहा है, वह है सत्यजीत। कई लोगों को शक है कि इन सबके पीछे सत्यजीत का किरदार मास्टरमाइंड है। अमित के लिए इस भयानक खेल से छुटकारा पाना और इन तमाम साजिशों के पीछे की सच्चाई का पता लगाना बहुत जरूरी है। यह श्रृंखला दिखाती है कि वह यह कैसे करता है।

‘सिद्धार्थ रॉय’ हंगामा डिजिटल मीडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) हैं। सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हंगामा का लगातार उद्देश्य दर्शकों के बदलते स्वाद को पहचानना और तदनुसार विविध और आकर्षक मनोरंजन का खजाना प्रदान करना रहा है। ‘मौका या खोक’ रोमांच और रहस्यों से भरी सीरीज है। इस सिरीज में सस्पेन्स अंत तर बरकरार रहता है। शानदार कहानी, दमदार कास्ट इस सीरीज को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाती है। हंगामा का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करते रहना है और यह सीरीज कोई अपवाद नहीं है।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

‘ हिमांशुमल्होत्रा’ (Himanshu Malhotra) ने सीरीज के बारे में बात करते हुए, कहा, “मौका या धोखा (Mauka Ya Dhokha), विश्वास की हमारी अवधारणाओंको पहुंचनेवाली ठेस, अस्तित्व के लिए संघर्ष और हम अपनी अंतरतम इच्छाओं के लिए जो कीमत चुकाते हैं, इन पहलूओं उजागर करने की कोशिश करती है। मैंने इस सीरीज में अमित का किरदार निभाया है और मुझे विश्वास है कि जिन हालातों से मैं गुजरा हूं, उन्हें देखकर दर्शक इस सीरीज से बंधे रहेंगे। इस सीरीज में यह देखना रोमांचक होगा कि अमित अपने खिलाफ साजिश रचने वालों का पर्दाफाश कैसे करता है, सच्चाई को सामने लाने के लिए वह क्या करता है। इस कहानी को बहुत ही अच्छे ढंग से चित्रित किया गया है। चौंकाने वाले, अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न के साथ इस सीरीज को दर्शकों के सामने लाने के लिए मैं ‘हंगामा’ का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

आभास मेहता (Abhas Mehta) ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा की,“इस सीरीज में मेरा किरदार लगातार बदलता हुआ और बहुआयामी है दिखाया गया है। यह भूमिका निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। लेकिन यह अनुभव मेरे लिए समृद्ध रहा। मुझे खुशी है कि हंगामा ने एक ऐसी सीरीज को पेश किया है जो दर्शकों को बांधे रखेगी। मुझे यकीन है कि ‘मौका या खोक’ दर्शकों के बीच हिट होगी।”

समिक्षा भटनागरनेने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा की, “मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह सीरीज रहस्य की एक गहरी खाई है और क्या इसकी तह तक पहुंचा जा सकेगा? इस सवाल का जवाब ढूंढते हुए दर्शक भी इस सीरीज का हिस्सा बन जाएंगे और इस मे वह भी खो जाएंगे। जिस तरह से मैने इस सीरिजमे किरदार निभाया है वह देखने के बाग इस सिरीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया क्या आती है, यह जानना मेरे लिए काफी महत्त्वपूर्ण है।”

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here