सीएम ने पेशाब कांड पीड़ित का किया सम्मान, आरोपी पर लगी एनएसए

भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर एनएसए की कार्रवाई की गई और घर के अतिक्रमण पर बुलडोजर की कार्रवाई की

भोपाल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले में आदिवासी दशमत रावत पर एक भाजपा कार्यकर्ता के बेशर्मी से पेशाब करने की घटना के बाद से राजनीति में उफान आ गया है गुरुवार को पीड़ित दशमत रावत भोपाल मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। यहां सीएम शिवराज सिंह ने दशमत रावत के पैर धोकर और शाल उड़ाकर सम्मान किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से बात की सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मन दुखी है। मेरे लिए जनता ही भगवान है। सीएम ने दशमत रावत से पूछा कि बच्चे पढ़ रहे है। छात्रवृत्ति मिलती है। कोई परेशानी हो तो मुझे बताना है। बेटी लाड़ली लक्ष्मी है। पत्नी को लाड़ली बहना का लाभ मिल रहा है। आवास योजना का लाभ मिल रहा है। सीएम ने कहा कि बेटी को पढ़ाना है। बेटियां आगे बढ़ रही है।

दशमत रावत ने सीएम को बताया कि वह पल्लेदारी का काम करता है। मुख्यमंत्री ने पीड़ित से कहा कि मुझे बहुत दुख हुआ। मैं माफी चाहता हूं। मेरे लिए जनता ही भगवान समान है। सीएम ने दशमत को सुदामा कहते हुए कहा कि तुम अब मेरे दोस्त हो।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

आपको बताते चले सीधी ज़िले में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला का दशमत रावत के ऊपर पेशाब करते वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही मामले में जांच के लिए जांच कमेटियां बनाई है। वहीं घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के ऊपर एनएसए की कार्रवाई की गई। आरोपी के घर के अतिक्रमण पर बुलडोजर की कार्रवाई की

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here