बिजली दरों में बढ़ोतरी, कांग्रेस का आप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Power tariff hike, Congress protests against AAP

नई दिल्ली । कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) किया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे की मांग की।
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी को तुरंत वापस लेने की मांग करते हुए पार्टी कार्यालय से आप कार्यालय की ओर मार्च किया।


इस मौके पर अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) ने कहा कि केजरीवाल (Kejriwal) ने दिल्ली के लोगों को धोखा दिया है और उन्हें किसी भी कीमत पर बिजली दरों में बढ़ोतरी वापस लेनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने ‘फिक्स्ड चार्ज’ के नाम पर बिजली उपभोक्ताओं से 16,000 करोड़ रुपये की लूट की है और बिजली कंपनियों को बिजली सब्सिडी (Electricity Subsidy) के रूप में 26,000 करोड़ रुपये दिये गये हैं।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें


उन्होंने कहा कि केजरीवाल की 200 यूनिट मुफ्त बिजली योजना बिजली उपभोक्ताओं के साथ धोखा है और बिजली कंपनियों को फायदा पहुंचाने वाली बिजली खरीद समझौता (पीपीए) योजना लोगों पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ डालेगी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here