सीआरपीएफ में तैनात सिपाही ने की गोली मारकर आत्महत्या

मृतक के पिता गांव के हैं मौजूदा प्रधान

बुढ़ाना,(Shah Times)। सीआरपीएफ में तैनात एक सिपाही ने अपने ही घर में पिस्तौल से अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सिपाही ड्यूटी से छुट्टियों में अपने घर पर आया हुआ था। सिपाही ने खुद को गोली क्यों मारी इसका अभी तक भी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने शव‌ को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। उधर घटना को लेकर परिजनों में जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है और गांव में शोक है। मिली जानकारी के अनुसार फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली निवासी अंकित मलिक सीआरपीएफ में तैनात हैं। उसके पिता यशपाल मलिक सरनावली गांव के प्रधान हैं। बताया जाता है कि अंकित मलिक तीन दिन पहले छुट्टियों में अपने घर पर आया हुआ था। आज दोपहर लगभग 12 बजे अंकित ने अपने ही घर में पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज और अंकित की चीख सुनकर परिजनों ने शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर मौके पर आए ग्रामीणों ने घायल सिपाही अंकित मलिक को आनन फानन मे शामली हस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने सिपाही अंकित मलिक को ज्यादा खून बहने पर मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर फुगाना थाना अध्यक्ष सत्य नारायण दहिया और सीओ रवि शंकर सिंह दल बल सहित घटनास्थल पर आए और परिजनों से घटना की जानकारी ली। घटना को लेकर जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में भारी शोक व्याप्त है।

पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच शुरु कर दी है। समाचार लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया था। मृतक के एक बच्चा है। मृतक की शादी छह साल पहले हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here