खंडहर बने मकान के कमरे में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव

 

शरीर पर चोट के निशान,हत्या की ओर कर रहे इशारा 

हापुड़/ गढमुक्तेश्वर, दुर्वेश तोमर(Shah Times)। छह वर्षीय बच्ची का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। हापुड़ जनपद के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखेड़ा रहमतपुर में राजीव पुत्र जगदीश की 6 वर्षीय बेटी काव्या का शव राजीव के मकान के ठीक पीछे करीब 30 मीटर दूरी पर खंडहर पड़े एक मकान की कोठरी में पड़ा मिला। यह भी बता दे कि मृतका  काव्या रविवार की देर शाम 4.00 बजे के आसपास घर से गुम हो गई थी।जिसकी तलाश शुरू की तो राजीव के मकान से करीब 30 मीटर पीछे विजेंद्र पुत्र रघपाल सिंह का तकरीबन  10-15 वर्ष से खंडहर पडा पुराना मकान जिसमें झाड़-झूड उगे हुए है।उसकी एक छोटी सी कोठरी में मिला। गर्दन,सिर,चेहरे और पेट पर चोट के निशान हत्या की ओर इशारा कर रहे। 

राजीव जो हापुड़ में गाडी चलाकर अपने परिवार की गुजर बसर कर रहा है। बेटी के साथ हुई घटना की सूचना पर करीब  9 बजे रात्री  घर पहुंचा।  मृतका काव्या अपने बडे भाई देवा  8 वर्ष के साथ घटना से करीब एक घंटे पहले ही अपनी बैठक पर खेल रही थी। दो बहिन भाई ही अपने माता पिता की संतान थे। और गांव मे ही एक निजी स्कूल मे यूकेजी मे पढती  थी।मृतका की मां सुलेखा का रो रोकर बुरा हाल है।

काव्या की तलाश मे उसके ताऊ अनिल, डीलर हरकेश, पडौसी मनोज आदि को देर शाम उसका शव मिला। गांव मे इस तरह की  घटना से ग्रामीणो मे रोष है,घटना को अंजाम देने वाले पर  कडी कार्यवाही की जाये बस यही एक चर्चा आम है।

घटना की  सूचना मिलते ही बहादुरगढ थाना प्रभारी सुरेश कुमार मय पुलिस टीम और गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्राधिकारी आशुतोष शिवम, सिंभावली थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही घटना के कारण को लेकर विभिन्न पहलुओं पर पड़ताल शुरू कर दी है । गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि घटना के संबंध में गहनता से पड़ताल की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।अति शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here