देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल

गणेश उत्सव को मानने के लिए अपने लंबे फेमिली वेकेशन से लोटे देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

मुबंई। देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक है। और वे हमेशा से जो करते है उससे लोगों का दिल जीत लेते है। हाल ही में इस कपल ने अपने दो प्यारे बच्चों के साथ काफी लंबे समय के बाड़े विदेश में फेमेली वेकेशन का आनंद लिया। स्विट्ज़रलैंड (Switzerland) से लेकर पेरिस तक काफी देशों में इस कपल ने अपने बच्चों के साथ वेकेशन के पूरे मजे लिए। विदेश के उनके इन वेकेशन की तस्वीरों ने सभी लोगों का दिल जीत लिया।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

विदेश में अपने वेकेशन का आनंद लेने के बाद अब गुरमीत और देबिना मुंबई (Mumbai) लौटने के लिए तैयार हैं खास तौर पे गणपति उत्सव के लिए। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने ने बताया की,

“हम काफी समय से वेकेशन पे जाने का सोच रहे था। काफी टाइम बाद हम विदेश में वेकेशन के लिए गए। इस बार यह वेकेशन खास था क्योंकि हमारे साथ हमारे दो नन्हे-मुन्ने बच्चे भी थे, और उनकी वजह से ये अनुभव काफी शानदार रहा। हमने हमारा वेकेशन इस तरह से प्लान किया की हम काफी दिनों तक वेकेशन माना पाए और गणेश उत्सव पर हम वापस भी लॉट पाएं। इसलिए हम 18 सितंबर को लोट रहे है ताकि हम मुंबई में ही गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) का जश्न मना सके।”

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी का इंस्टाग्राम उनके फेमेली वेकेशन की खुसुरत तस्वीरों से भरा हुआ है। और हम ये दावे के साथ कह सकते है की आपको ये तस्वीरें काफी पसंद आएगी। आप उन तस्वीरों को जरूर देखे और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here