युवक युवती की गोली लगने से मौत,गाँव में मचा हड़कंप

बताये जा रहे हैं पति पत्नी,मौके से दो पिस्टल हुए बरामद

मुज़फ्फरनगर, (काजी अमजद अली) गाँव गादला मे सुबह सवेरे युवक युवती की गोली लगने से मौत हो गयी। तथा एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया जिसे गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

       मुज़फ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के गाँव गादला मे शुक्रवार की सुबह 5:30 बजे नसीम मलिक अपनी नवविवाहित पत्नी तमन्ना के साथ अपनी मौसेरे भाई सद्दाम के घर आया दोनों पति पत्नी आपस मे झगड़ा करने लगे।नमाज़ पढ़ कर लौटे सद्दाम ने उन्हें झगड़ने से रोका तो नसीम ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी ,सद्दाम जान बचाकर बाथरूम में छिप गया।तभी शोर सुनकर आये पड़ोसी साबिर ने भी दोनों पति पत्नी को झगड़ने व अनावश्यक गाली गलौज करने से रोकना चाहा तो तमन्ना ने साबिर को धमकाते हुए उस पर फायरिंग कर दी जिससे साबिर को गोली लगी और वह घायल हो गया। ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में भगदड़ मच गयी। ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकठ्ठा हो गयी। भीड़ को देखकर नसीम व तमन्ना बाइक द्वारा वहां से फरार हो गये।तभी गाँव से बाहर फायरिंग की आवाज़ पर ग्रामीण उधर दौड़े तो गाँव से बाहर जंगल में नसीम का गोली लगा शव पड़ा मिला व उसकी पत्नी तमन्ना गोली लगने से घायल होकर वहीं तड़पती मिली घायल तमन्ना को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भेजा गया।जहाँ उसकी मौत हो गयी।

नसीम मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के मखियाली गाँव निवासी है। जो खाड़ी देशों में जाकर ड्राइविंग का कार्य करता था। मिली जानकारी के अनुसार पाँच माह पूर्व उसकी शादी गाज़ियाबाद के लोनी निवासी तमन्ना से हुई थी। शादी मौसेरे भाई सद्दाम द्वारा कराई गयी थी।नसीम व तमन्ना के बीच विवाद चलने की बात भी बताई गयी है।इसी विवाद के चलते दोनों शुक्रवार की सुबह सवेरे सद्दाम के घर गादला पहुँचे थे।

युवक युवती की गोली लगने से हुई मौत की घटना से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया मौके पर पहुंचे एस पी देहात अतुल श्रीवास्तव व सी ओ राम आशीष यादव व प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार घटना की जांच पड़ताल में जुट गये हैं।

#muzaffarnagarPolice

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here