आयुक्त से मिलकर बोले किसान- भैंसाना बजाज व दोआब शुगर मिल को गन्ना नहीं देंगे

Farmers Shah Times

रालोद नेता वारिस राव ने किसानों की समस्याएं गिनाई

मुजफ्फरनगर,(नदीम सिद्दीकी )। जनपद शामली और मुज़फ़्फ़रनगर की शुगर मिल पर पिछले सीजन का बकाया गन्ना भुगतान न होने के कारण आर्थिक संकट झेल रहे किसानों की समस्याओं को लेकर रालोद नेताओं ने गन्ना आयुक्त से मुलाकात कर उन्हें किसने की समस्याएं गिनाई और ज्ञापन सौंपा।

Follow the Shah Times channel on WhatsApp:

पूर्व मंत्री योगराज सिंह व पूर्व विधायक एवं रालोद के वरिष्ठ नेता वारिस राव ने गन्ना आयुक्त को बताया कि भैसाना शुगर मील और जनपद शामली के दोआब शुगर मील व बजाज शुगर मील पर थानाभवन के किसानों का पिछले सीजन का गन्ना मूल्य का भुगतान अभी तक नहीं किया है,जिससे किसान भुखमरी कि कगार पर है। उन्होंने कहा कि अपने अधिकारों की मांग को लेकर क्षेत्र के किसान लगातार लम्बे समय से आंदोलन कर रहे है। बकाया भुगतान न होने से उक्त किसानों ने उपरोक्त तीनों शुगर मीलों को अगले पेराई सत्र में गन्ना भी नही देने का मन बना लिया है।


मांग की गई कि जनपद मुज़फ़्फ़रनगर कि भेसाना शुगर मील,जनपद शामली कि दोआब शुगर मील व बजाज थानाभवन शुगर मील पर गन्ना बकाया भुगतान तत्काल किया जाए । यह भी कहा गया कि किसानों कि माँग के अनुरूप इन मील क्षेत्रों के गन्ना क्रय केंद्र स्थानांतरित किये जाए और जिन गाँवो में दो मिलों के क्रय केंद्र स्थापित हैं वहाँ पर गन्ना किसान का बॉण्ड उसकी इच्छा अनुसार परिवर्तित किया ।

पूर्व मंत्री चौधरी योगराज सिंह व पूर्व विधायक थानाभवन राव अब्दुल वारिस के नेतृत्व में विकास शौरम,सोहनलाल इटावा,अनगपाल इटावा.बबूल प्रधान सराय,उधम सिंह,राजीव,विनीत,मनोज भैसवाल, रविंद्र सिंह काकरान, व कई अन्य गाँव के किसान रहे मौजूद रहे।

Yograj Singh , Waris Rao , Sugarcane Commissioner ,Thana Bhavan , Bhaisana Sugar Mill , Doab Sugar Mill , Bajaj Sugar Mill ,Shamli , Muzaffarnagar,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here