पांच भू माफियाओं के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही

Land Mafia

रायपुर थाना क्षेत्र में स्थित सरकारी जमीनों को बेचने वाले भू माफियाओं पर रायपुर पुलिस ने कसा शिकंजा

Report by- Sonu Choudhary

देहरादून। दून पुलिस का भूमाफियाओं के खिलाफ बडा एक्शन हुआ है रायपुर पुलिस ने 5 भू-माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही की।कुछ महा पूर्व रोक के बावजूद जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर पीएसीएल व पीजीफ की जमीन को भू माफियाओं ने 7 लोगों को डेढ़ करोड़ रुपए में बेच दिया था। जिसके बाद धोखाधड़ी का मामला रायपुर थाने में दर्ज हुआ था और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

4अगस्त2022 को एसटीएफ देहरादून के निरीक्षक अबुल कलाम ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र दिया था कि पीएसीएल व पीजीएफ के कर्मचारी सिकन्दर सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी ग्राम गुजराडा जिला देहरादून के नाम का एक फर्जी व्यक्ति भू-माफियाओं अमित चौधरी, अंकित वर्मा, विजय कुमार सिंह, राजेश अग्रवाल से मिला हुआ है और इनके द्वारा पीएसीएल एवं पीजीएफ की भूमि जो कि आमवाला तरला सहस्त्रधारा रोड पर स्थित है को खुर्द बुर्द किया जा रहा है। इस मामले में रायपुर थाना अध्यक्ष कुंदन राम एवं एसएसआई नवीन जोशी सहित पुलिस टीम ने मिलकर आरोपी भू माफियाओं के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजा था। रायपुर थाना अध्यक्ष कुंदन राम ने भू माफियाओं के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की है।

जल्दी इन भू माफियाओं की अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्तियों पर सरकारी बुलडोजर गरजेगा गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद भू माफियाओं में खलबली मची है वहीं पुलिस और अन्य भू माफियाओं की कुंडलियों को भी खंगालने में जुटी है।

शाह टाइम्स की ताज़ा खबरों और ई – पेपर के लिए लॉगिन करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here