लड़के से बना दिया लड़की, किया लिंग परिवर्तन, जानिए पूरा मामला..

एक दोस्त ने धोखे से उसका ऑपरेशन कराकर लिंग परिवर्तन करा दिया। वहीं सूत्रों के मुताबिक उसने डॉक्टरों से साठ गांठ कर पीड़ित लड़के से लड़की बना दिया। आईए जानते हैं पूरा मामला..

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके चलते एक व्यक्ति ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से साठ-गांठ कर अपने ही एक साथी युवक के बिना बताए प्राइवेट पार्ट कटवा कर उसका लिंग परिवर्तन कर दिया। जिसके बाद इस घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

इस दिल दहला देने वाली घटना को देख किसान नेता श्याम पाल के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता आरोपी व्यक्ति और डॉक्टर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज में धरने पर बैठ गए हैं।

कहाँ की हैं पूरी घटना?

दरअसल, घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की है। आरोप लगाया जा रहा है कि साँझक गांव निवासी एक 20 वर्षीय युवक मुजाहिद को ओमप्रकाश नाम का एक व्यक्ति बहला फुसलाकर 3 जून को लाया था। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ओमप्रकाश ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के साथ साठ-गांठ कर मुजाहिद का ऑपरेशन करा कर उसके गुप्तांग को कटवा दिया और इसकी बिना मर्जी के ही उसका लिंग परिवर्तन करा दिया।

ओमप्रकाश, मुजाहिद के साथ करता था ये गलत काम

जिस पर आपत्ति जताते हुए पीड़ित मुजाहिद ने बताया कि ओमप्रकाश पिछले दो सालों से डरा धमका कर उसके साथ गलत काम करता आ रहा था और अब अस्पताल में उसका ऑपरेशन करा कर उसके गुप्तांग को कटवा दिया और ओमप्रकाश ने उससे कहा कि अब तू लड़की बन गया है हम दोनों अब शादी कर लेंगे।

पीड़ित ने बताया पूरा किस्सा

पीड़ित के मुताबिक वो मुझे यहां लेकर आया तो अगले दिन मेरा सुबह ऑपरेशन था। ऑपरेशन के बाद जब मुझे होश आई तो मैंने पूछा किस चीज का ऑपरेशन हुआ है तो कहता है कि मैंने तुझे लड़के से लड़की बना दिया और अब तुझे मेरे साथ रहना पड़ेगा और अब तू ना यहां का रहा ना वहां का रहा। अब ना तुझे रिश्तेदार पूछेंगे ना कोई बिरादरी में पूछेगा। मैंने वकील तैयार कर रखा है और तुझे कोर्ट मैरिज करना पड़ेगा। पीड़ित के मुताबिक, मैं तेरे बाप को गोली लगवा दूंगा और तेरे हिस्से की जमीन मेरे नाम आ ही जाएगी। उसके बाद उसे बेचकर लखनऊ जाएंगे। वहां मेरे ताऊजी रहते हैं. मैंने वहां 4 साल पेपर मिल में नौकरी की है तो वहीं घर बना कर रहेंगे।

पुलिस ने दिए कार्रवाई के दिशा निर्देश!


इस घटना के देख सीओ खतौली रामाशीष यादव ने कहा कि यहां पर एक प्रकरण था जिसमें लिंग परिवर्तन से संबंधित एक व्यक्ति का ऑपरेशन किया गया तो उसमें उनके परिजनों का आरोप था कि एक अन्य व्यक्ति द्वारा गुमराह करके यहां ऑपरेशन करा दिया गया। इसकी निष्पक्ष जाँच कराए जाने हेतु यहां पर धरना दिया गया था। उनके द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं वह ले लिए गए हैं और उन आरोपों के संदर्भ में आगे जांच की जाएगी। इसके साथ ही जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here