पुरानी परंपरा को बरकरार रखते हुए होली मिलन समारोह का आयोजन

ईद उल फितर का त्यौहार आने वाला है इसलिए ईद मिलन समारोह भी आयोजित करके मीठी सेवईं खिलाई जाएंगी

बिलारी/वारिस पाशा,(Shah Times)। तहसील बार एसोसिएशन द्वारा पुरानी परंपरा को बरकरार रखते हुए होली मिलन समारोह का आयोजन किया जिसमें सभी वक्ताओं ने बिलारी की आपसी एकता और सौहार्द की सराहना की एवं इसे और अधिक मजबूत करने का संकल्प दोहराया।

बार अध्यक्ष आफाक हुसैन ने कहा कि जल्दी ही ईद उल फितर का त्यौहार आने वाला है इसलिए ईद मिलन समारोह भी आयोजित करके मीठी सेवईं खिलाई जाएंगी। विशिष्ट अतिथि के रूप में व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि अनेकता में एकता भारत की विशेषता है होली दिवाली और ईद जैसे त्योहार इस एकता को और अधिक मजबूत करते हैं।

मुख्य अतिथि के रूप में तहसीलदार कमलेश कुमार बोले कि बिलारी जैसा मधुर वातावरण कम ही देखने को मिलता है यहां के लोग बहुत अच्छे हैं और मिलजुल कर रहते हैं।

उप निबंधक प्रद्युमन सिंह, नायब तहसीलदार लोकेश कुमार, अनिल कुमार मिश्रा, चेतन्यपाल सिंह, भगवान शरण माथुर, जगत नारायण शर्मा, कृषि पंडित रघुपत सिंह, हाजी मोहम्मद उस्मान, विक्रांत कुमार, महेश चंद शर्मा, अब्दुल कुददूस, नवाब हुसैन, अनोद कुमार, इंजीनियर मोहम्मद अयाज,तेज प्रताप सिंह चौहान एडवोकेट आदि ने अपने विचार रखें इस अवसर पर गुजिया और मटरीऔ का वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here