भारतीय टीम ने विश्व कप ट्रॉफी और प्रधानमंत्री के साथ तस्वीरें खिंचवाईं

भारतीय क्रिकेट टीम का स्वदेश लौटने पर हुआ भव्य स्वागत

नई दिल्ली,(Shah Times)। टी-20 विश्वकप जीतने के बाद गुरुवार को सुबह स्वदेश लौटी भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यहां उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य विशेष विमान ‘चैंपियंस वर्ल्डकप 24’ से आज सुबह नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर उतरे थे। उन्हें पहले विशेष बस में होटल और फिर प्रधानमंत्री निवास सात-लाेक कल्याण मार्ग लाया गया।

प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी वीडियो में रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम के सदस्य टी-20 विश्वकप क्रिकेट jjट्राफी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोश और खुशी के साथ मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री से बातचीत में अमेरिका और करैबियायी देशों में कराए गए टूर्नामेंट के अपने अनुभव साझा। इस दौरान हंसी मजाक भी चलता रहा।रोहित शर्मा और टीम के कोच राहुल द्रविड ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्रॉफ सौंपी।भारतीय टीम ने ट्राफी और प्रधानमंत्री के साथ तस्वीरें भी खिचाई।

 इस मुलाकात के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद थे।श्री मोदी से मिलने के बाद तय कार्यक्रम के भारतीय टीम नयी दिल्ली से मुम्बई रवाना हो गई है

।इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशसंकों की मौजूदगी में भव्य स्वागत हुआ। वहां से टीम होटल आईटीसी मौर्या पहुंची।सोशल मीडिया मंच पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा पोस्ट किये गये वीडियों के अनुसार आज सुबह आईजीआई हवाई अड्डे पर पहुंची भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने हाथों में ट्राफी लेकर बाहर आये। इसके बाद रोहित वहां बड़ी संख्या में मौजूद प्रशंसको को ट्रॉफी की झलक दिखाकर खुशी का इजहार किया। इसके बाद क्रिकेट टीम आईटीसी मौर्या पहुंची तो वहां ढोल के साथ उनका स्वागत किया गया।

 इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए।बीसीसीआई की ओर से पोस्ट किये वीडियों में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ट्राफी के साथ यात्रा का लुफ्त उठाते हुये देखे गये।

उल्लेखनीय है कि टी-20 विश्वकप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बेरिल चक्रवाती तूफान के कारण बारबाडोस में फंसी हुई थी। चक्रवात थमने के बाद विशेष विमान से आज टीम स्वदेश लौटी है।

   टी-20 विश्वकप जीतने के बाद विशेष विमान ‘चैंपियंस वर्ल्डकप 24’ से गुरुवार की सुबह स्वदेश पहुंची भारतीय क्रिकेट का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशसंकों की मौजूदगी में भव्य स्वागत हुआ।

सोशल मीडिया मंच पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा पोस्ट किये गये वीडियों के अनुसार आज सुबह आईजीआई हवाई अड्डे पर पहुंची भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने हाथों में ट्राफी लेकर बाहर आये। इसके बाद रोहित वहां बड़ी संख्या में मौजूद प्रशंसको को ट्रॉफी की झलक दिखाकर खुशी का इजहार किया। इसके बाद क्रिकेट टीम आईटीसी मौर्या पहुंची तो वहां ढोल के साथ उनका स्वागत किया गया। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए।

बीसीसीआई की ओर से पोस्ट किये वीडियों में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ट्राफी के साथ यात्रा का लुफ्त उठाते हुये देखे गये।

उल्लेखनीय है कि टी-20 विश्वकप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बेरिल चक्रवाती तूफान के कारण बारबाडोस में फंसी हुई थी। चक्रवात थमने के बाद विशेष विमान से आज टीम स्वदेश लौटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here