मेट्रो स्टेशन के खंभे पर लिखा खालिस्तानी नारा, मामला दर्ज

G20 सम्मेलन से कुछ दिन पहले भी माहौल खराब करने के लिये पश्चिम विहार, शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन, मादीपुर, नांगलोई मेट्रो स्टेशन और उद्योग विहार महाराज सूरजमल स्टेडियम के मेट्रो स्टेशनों पर दिल्ली बनेगा खालिस्तान एसएफजे, मोदी इंडिया कमिटेड जेनोसाइड आफ सिख, खालिस्तान एसएफजे रेफरेंडम जिंदाबाद जैसे खालिस्तानी स्लोगन लिखे गए थे

नई दिल्ली,(Shah Times) । पंजाबी बाग मैट्रो स्टेशन के खंभे पर वीरवार सुबह दिल्ली बनेगी खालिस्तान के स्लोगन लिखे गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि स्लोगन को तुरंत खंभों से मिटाया गया। स्थानीय पुलिस समेत स्पेशल स्टॉफ,स्पेशल सेल और क्रॉइम ब्रॉच की टीमों को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीरवार सुबह नौ बजे मेट्रो स्टेशन के खंभे पर राहगीरों ने पीले रंग से दिल्ली बनेगी खालिस्तान के सलोग्न लिखे देखे थे। जिन्होंनें तुरंत मैट्रो में तैनात सीआईएसएफ और स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्लोगन को मिटाया और मामला दर्ज किया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये किसी शरारती तत्व की हरकत है,जो शहर की शांतिभंग करने की फिराक में हैं। बता दें कि जी 20 सम्मेलन से कुछ दिन पहले भी माहौल खराब करने के लिये पश्चिम विहार, शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन, मादीपुर, नांगलोई मेट्रो स्टेशन और उद्योग विहार महाराज सूरजमल स्टेडियम के मेट्रो स्टेशनों पर दिल्ली बनेगा खालिस्तान एसएफजे, मोदी इंडिया कमिटेड जेनोसाइड आफ सिख, खालिस्तान एसएफजे रेफरेंडम जिंदाबाद जैसे खालिस्तानी स्लोगन लिखे गए थे। जिसमें आरोपियों को पकड़ा भी था। जिनके कनाडा में बैठे खालिस्तानी समर्थक पन्नू से लिंक थे। आरोपियों ने माना भी था कि उनकी आर्थिक सहायता भी की गई थी। जिसके बाद उन्होंने स्लोगन लिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here