सलमान खान फायरिंग मामले में आया नया मोड़

Oplus_0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की घटना में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस मामले में बड़ा सबूत मिला है।

Mumbai ,(Shah Times) । बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है की इस मामले में पुलिस के हाथ बड़ा सबूत लगा है। इस वारदात के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ था और पुलिस को आरोपियों के पास से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली थी। इस रिकॉर्डिंग की आवाज एजेंसी के पास रखी अनमोल बिश्नोई के ऑडियो सैंपल से मैच हो गई है।

इस रिकॉर्डिंग से यह भी पता चला है कि फायरिंग करने से लेकर दोनों आरोपियों के छिपने तक अनमोल शूटरों के लगातार संपर्क में रहा था। दोनों की गिरफ्तारी के वक्त पुलिस को मिले मोबाइल फोन में ही अनमोल की कॉल रिकॉर्डिंग मिली है।

आपको बता दें कि पुलिस को दिए अपने बयान में एक्टर सलमान खान ने बताया था कि घटना से एक रात पहले उनके घर पर देर रात पार्टी हो रही थी। जिसके चलते वह रात को लेट सोए थे ओर फिर वह सुबह गोलियों की आवाज से जागे थे, जो उनकी बालकनी के पास टकराई थी। गोलियों की आवाज सुनते ही सलमान खान बालकनी में गए और बाहर देखा मगर उन्हें कोई भी नजर नहीं आया था।

दरअसल, पुलिस ने जिन हमलावरों को अरेस्ट किया है, उनके फोन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच के लिए भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी से अनमोल के ऑडियो सैंपल लिए और आरोपियों के मोबाइल में मिले ऑडियो को फोरेंसिक लैब भेजा गया। जब इन ऑडियो की जांच हुई तो उसमें ये सैंपल मैच हो गए, जिससे ये साफ होता है कि सलमान के घर पर जब हमलावर फायरिंग करने वाले थे, तो उसके इंस्ट्रक्शन अनमोल ने खुद दिए थे।

आपको बता दें कि सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था। वहीं अनुज थापन और एक और शख्स को 26 अप्रैल को पंजाब से हिरासत में लिया था। अनुज थापन ने जेल में आत्महत्या कर ली थी। खबरों की मानें तो अनुज थापन ने जेल में आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अनुज की मौत पर भी काफी बवाल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here