पुलिस जी ! तीर्थ क्षेत्र में मर्यादा तार-तार

पर्यटकों ने सरेआम लहराया कार से बाहर जाम
मेयर अनीता ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

ऋषिकेश। उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) गंगा घाटों और तटों पर ऑपरेशन मर्यादा चला रही है। मर्यादा सिर्फ गंगा घाट और तट पर ही नहीं, बल्कि अब तीर्थक्षेत्र ऋषिकेश (Rishikesh) की सड़कों पर भी सरेआम तार-तार हो रही हैं।


रविवार को शहर में इसका नमूना भी नजर आया। व्यस्ततम हीरालाल मार्ग पर दिनदहाड़े चलती कार में हाथ में शराब के गिलास लेकर डीजे के शोर (DJ Noise) में नाच रहे पर्यटकों पर मेयर की नजर पड़ी, तो उन्होंने पर्यटकों को पकड़ लिया। मेयर ने पर्यटकों को पुलिस के हवाले किया।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिए लिंक पर क्लिक करें

दरअसल, हीरालाल मार्ग (Hiralal Marg) स्थित आंबेडकर चौक (Ambedkar Chowk) के पास चलती कार में सवार पर्यटक हुड़दंग मचा रहे थे। एक युवक खिड़की से बाहर हाथ बाहर निकलकर शराब का गिलास लहरा रहा था। उसने सरेआम शराब का गिलास भी गटका। इसी बीच वहां से गुजर रही मेयर अनीता ममगाईं (Mayor Anita Mamgain) ने पर्यटकों की कार को रोक लिया। दिनदहाड़े तीर्थक्षेत्र में हुड़दंग मचाने पर लताड़ लगाई। हैरानी की बात यह है कि मेयर से बातचीत के दौरान भी एक पर्यटक नशे में सिगरेट में कस लगाता रहा। मौके पर ही पुलिस को बुलाकर पर्यटकों को पुलिस के हवाले कर दिया।


त्रिवेणी घाट (Triveni Ghat) चौकी प्रभारी विनोद कुमार (Vinod Kumar) ने बताया कि यह पर्यटक नहीं बल्कि हुड़दंगी थे, जोकि हरियाणा स्थित पानीपत से यहां पहुंचे थे। बोले कि, इन्हें पर्यटक नहीं कहा जा सकता है। कार सवार तीन लोग नशे में थे. उनका पुलिस एक्ट में चालान किया गया है। कार को भी सीज कर दिया गया है।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here