पुलिस अंकल मेरी बहन खो गई, ढूंढ दीजिए

छह वर्षीय मासूम हमउम्र बच्चों के साथ पहुंची कोतवाली पुलिस घर पहुंची तो घर पर खेलती मिली बच्ची


सहसवान। कोतवाली में एक अजब नजारा देखने को मिला जो मासूम की चिंता और पुलिस की तत्परता को प्रदर्शित करता है। हुआ दरअसल यूं कि शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे एक 6 वर्षीय बच्ची अपने दो तीन हमउम्र बच्चों के साथ कोतवाली पहुंची। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने प्यार से दुलारते हुए बच्चों को अपने पास बुलाया और थाने आने की वजह पूछी।

बच्ची ने अपना नाम मारिया बताया। बच्ची ने बताया कि उसकी चार वर्षीय बहन अनाबिया कहीं गुम हो गई है‌। प्लीज अंकल उसे तलाश कर लीजिए। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बच्ची की बात को गंभीरता से सुनते हुए तत्काल चीता पुलिस को उनके साथ उनके घर भेजा। जब पुलिस बच्चों के साथ घर पहुंची तो अनाबिया अपने घर पर सकुशल मौजूद मिली। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि नगर के मोहल्ला चौधरी निवासी फैजान की पुत्री अपने हमउम्र बच्चों के साथ कोतवाली आई थी।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

उसका कहना था कि उसकी बहन कहीं गुम हो गई थी। पुलिस को मौके पर भेजा तो बच्ची घर पर मौजूद मिली। जानकारी पर पता चला की बालिका के पिता ई रिक्शा चलाते हैं‌ उसकी मां मोहल्ले में कहीं चली गई थी। इसी दौरान छोटी बहन के ना मिलने पर बच्ची कोतवाली चली आई थी। नगर में इस घटना की व्यापक चर्चा रही।

डॉ राशिद अली खान सहसवान बदायूं

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here