खतरों के खिलाड़ी-14 के सेट पर बिच्छुओं के काटने से ज़ख्मी हुए शालीन भानोट

Shaleen Bhanot shahtimesnews
Shaleen Bhanot shahtimesnews

खतरों के खिलाड़ी14 के सेट पर  शालीन भानोट को एक साथ 200 बिच्छुओं ने काट लिया जिससे उनके चेहरे के एक तरफ सूजन आ गई है।

~ NeelamSaini

मुंबई,(Shah Times) । पॉपुलर टीवी एक्टर शालीन भानोट इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग कर रहे हैं। शो के सेट पर हाल ही में एक्टर के साथ दुर्घटना हो गई। वो एक स्टंट परफॉर्म कर रहे थे, जब उन पर बिच्छुओं ने हमला कर दिया। इस हादसे के कुछ समय बाद ही शालीन भानोट के चेहरे पर सूजन आ गई है। वहीं उनके शरीर पर कई घाव बन गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालीन को 200 से ज्यादा बिच्छुओं ने काटा है। सेट पर मौजूद मेडिकल एक्सपर्ट्स ने तत्काल प्रभाव से शालीन का ट्रीटमेंट शुरू कर दिया था। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने घाव दिखाए हैं।

आपको बता दे की इन दिनों पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग रोमानिया में चल रही है। शालीन भानोट इससे पहले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नजर आए थे। शो के दौरान ही रोहित शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 का ऑफर दिया था। शालीन भानोट ने शुरुआत में ये कहते हुए शो का ऑफर ठुकरा दिया था कि वो उनके बस की बात नहीं है। बाद में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो रियलिटी शोज नहीं बल्कि एक्टिंग करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं।

शालीन ने एक टीवी शो साइन किया था, हालांकि जब शो पोस्टपोन हुआ, तब एक्टर ने खतरों के खिलाड़ी 14 का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। बिग बॉस से निकलकर शालीन भानोट एकता कपूर के टीवी शो बेकाबू में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here