मेरठ में छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

फोन कर बताया पापा मेरा एक्सीडेंट हो गया

शाह टाइम्स ब्यूरो
मेरठ। जनपद के भावनपुर (Bhavanpur) थाना क्षेत्र में कायस्थ बड्डा गांव के पंचगांव (Panchgaon) के पास एक छात्र को बीच सड़क पर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। वह मेडिकल अस्पताल में भर्ती है। गोली लगने के बाद छात्र ने खुद मम्मी, पापा को फोन कर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा तो बेटे को गोली लगी थी। उसे फौरन इलाज के लिए ले गए। हालांकि अभी तक पुलिस को हमले के बारे में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

भावनपुर (Bhavanpur) का रहने वाला अंकित पुत्र राकेश उम्र 18 साल बाइक से काम से सिसोली जा रहा था। जैसे ही अंकित कायस्थ बड्डा पंचगांव (Panchgaon) के पास पहुंचा, तो किसी ने गोली मार दी। गनीमत थी कि अंकित बाइक पर अकेला जा रहा था। किसने गोली मारी इसका अभी तक पता नहीं चला है। बाद में घायल अंकित ने परिजनों को फोन करके बताया कि एक्सीडेंट हुआ है। परिजन पहुंचे तो गोली लगने का पता चला। गोली कमर की साइड से मारी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि अंकित जब बाइक से जा रहा था, तब 3 अज्ञात बाइक सवार बदमाश घात लगाए बैठे थे। उन्होंने दूर से अंकित को आता देखा तो अंकित की बाइक को ओवरटेक करते हुए आगे जाकर उसे गोली मार दी। तीनों बदमाशों ने अपना चेहरा नकाब से ढका हुआ था और गोली मारकर भाग गए। सूचना पर सीओ सदर देहात देवेश कुमार भावनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here