स्विफ्ट डिजायर नाले में गिरी, 6 की मौत, दो घायल

स्विफ्ट डिजायर नाले में गिरी, 6 की मौत, दो घायल
स्विफ्ट डिजायर नाले में गिरी, 6 की मौत, दो घायल

कानपुर । उत्तर प्रदेश (UP) में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के सिकन्दरा (Sikandra) क्षेत्र में सोमवार भाेर एक तेज रफ्तार कार के नाले में गिरने से उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव (Murra village) निवासी पंकज अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने के लिए फूंक इटावा गए थे। कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटते समय स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सिकन्दरा -संदलपुर मार्ग (Sikandra-Sandalpur Road) पर भोर सुबह जगन्नाथपुर गांव के पास स्थित चौड़े नाला में जा गिरी।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

हादसे की जानकारी होते ही एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे आठ लोगों को बाहर निकलवाने के बाद उन्हें सिकंदरा सीएचसी भेजा। डॉक्टरों ने मुर्रा के कार चालक विकास (42), खुशबू (17), प्राची (13), संजय उर्फ संजू (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित कर दिया। वही मुर्रा गांव के विराट 18) व वैष्णवी (16) का इलाज चल रहा है।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति (SP BBGTS Murthy) ने बताया कि हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर 2 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है। गाड़ी में सवार अन्य छह लोगों को उपचार हेतु सीएचसी सिकन्दरा ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here