किसान को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने पर तहसीलदार को हटाया

आदिवासी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने पर तहसीलदार को हटाया
आदिवासी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने पर तहसीलदार को हटाया

बड़वानी । मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के पानसेमल के तहसीलदार का कथित तौर पर एक आदिवासी किसान को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने तहसीलदार को हटाते हुए कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ कर दिया है।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें पानसेमल के प्रभारी तहसीलदार हितेंद्र भावसार उनका वीडियो पर बनाए जाने पर नाराज दिखाई दिए। उन्होंने किसान रविंद्र को अपने पास बुलाया और कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार हालांकि यह कहते सुनाई दिए कि किसी भी विवाद का निराकरण न्यायालय में किया जा सकता है और असंतुष्ट व्यक्ति अपील कर सकता है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

उधर किसान और उसके रिश्तेदारों का कहना था कि प्रशासन और पुलिस के लोग भी वीडियो बना रहे थे। घटना एक हफ्ते पुरानी बताई जा रही है। पानसेमल के अनुविभागीय दंडाधिकारी रमेश सिसोदिया ने बताया कि नायब तहसीलदार न्यायालय ने ग्राम कांसूल के सूरज और दशरथ के बीच मेड़ को लेकर विवाद में रास्ता खुलवाने के लिए आदेश पारित किया था।

अपील किए जाने पर एसडीएम न्यायालय ने भी आदेश को यथावत रखा था। तहसीलदार, नायब तहसीलदार तथा पानसेमल का थाना प्रभारी खेत में आदेश के परिपालन में रास्ता खुलवाने गए थे। उन्होंने कहा कि वीडियो के माध्यम से विवाद का पता चला है, इसकी जांच कराई जाएगी।
जिला कलेक्टर डॉक्टर राहुल फटिंग ने गुरुवार को ही पानसेमल के प्रभारी तहसीलदार हितेंद्र भावसार को हटाकर कलेक्ट्रेट में पदस्थ कर दिया है।

Barwani, Madhya Pradesh, Pansemal Tehsildar, Hitendra Bhavsar, Ramesh Sisodia

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here