जिला अस्पताल से पुलिस कस्टडी से लूट का आरोपी चकमा देकर फरार

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी

फरार होने की घटना जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

सम्भल/भूपेन्द्र सिंह(Shah Times)। जिला अस्पताल से लूट का आरोपी पुलिस कस्टडी से पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार। पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, चांद बाबू उर्फ वहैरा पुत्र बाबू निवासी ग्राम पाठकपुर बहजोई थाना सम्भल रविवार को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। 

मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस कर्मी एवं आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी थी। जिसमें लूट का आरोपी घायल हो गया था। जिस को उपचार के लिए रविवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल की निगरानी के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। सोमवार को लूट के मुख्य आरोपी को डिस्चार्ज किया जाना था। डिस्चार्ज किए जाने के दौरान एक उप निरीक्षक वह दो कांस्टेबल मौजूद थे।

 जब आरोपी को ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। तभी इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी हाथ में लगी हथकड़ी लेकर पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सारी घटना जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जब आरोपी के भाग जाने की जानकारी ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को हुई तो हड़कंप मच गया।

 पुलिस कर्मियों द्वारा आरोपी के भाग जाने की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। सूचना पाकर जिला अस्पताल पुलिस क्षेत्राधिकार बहजोई थाना प्रभारी बहज़ोई थाना प्रभारी संभल एवं अन्य थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। फरार हुए आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई। आरोपी की तलाश में काफी प्रयास करने के बाद में पुलिस को सफलता नहीं मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here