आजादी के इतने दिनों तक कांग्रेस की सरकार रही फिर भी लाभ नहीं मिला

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी पर ज्यादातर समय कांग्रेस का शासन रहा मगर विकास के मामले में यह जिला फिसड्डी बना रहा।

ईरानी ने अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन यहां एक सरकारी अस्पताल में सीटी स्कैन एंड डेगोनॉस्टिक सेंटर के उद्घाटन करने के बाद कहा कि आज इन सुविधाओं के लिए लोगों को लखनऊ (Lucknow) नहीं जाना पड़ता है। अब बहुत सारी जांच अमेठी में हो जाती है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। अमेठी में आम लोगों को सभी सुविधाएं मिल रही हैं।

उन्होंने राहुल गांधी (Rahgul gandhi) पर तंज करते हुए कहा “ एक वक्त था जब लोग यहां से राजनीतिक उड़ान भरते थे । आज उड़ान भरने वाली कंपनी अमेठी (Amethi) में जमीन पर जाकर काम कर रही है। राहुल गांधी यहां से सांसद रहते थे उनकी माता जी की सरकार रहती थी। फिर भी अमेठी के लोगों को कोई सुविधा नहीं मिलती थी। आजादी के इतने दिनों तक कांग्रेस की सरकार रही फिर भी अमेठी वालों को उसका लाभ नहीं मिला।”

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश (UP) में जब सपा (SP) की सरकार रहती थी तो कांग्रेस उनके सहयोग में रहती थी। उसके बावजूद भी अमेठी के लोगों को मेडिकल कॉलेज बायपास ओवर ब्रिज जैसी सुविधाएं नसीब नहीं हुई।

जगदीशपुर सीएचसी में सीटी स्कैन एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आयुष्मान कार्ड का भी वितरण कराया। इस दौरान क्षेत्र के तमाम लोग अपने शिकायती पत्र लेकर स्मृति ईरानी से समस्याओं के निराकरण की मांग किया जिस पर तत्काल संज्ञान में लेते हुए वहां पर मौजूद अधिकारियों को समस्या के निराकरण करने का निर्देश दिया।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here