भीषण सड़क हादसे में दो कारों की टक्कर 4 की मौत, 6 घायल

फिरोजाबाद । आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Express Way) पर थाना मटसैना क्षेत्र ‌में दो कारों के बीच हुई भीषण दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 06 अन्य घायल हैं। घायलों फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है।

थाना मटसैना क्षेत्र के तहत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Express Way) पर माइलस्टोन 41 के समीप मैनपुरी की तरफ से आती हुई कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराते हुए ऑपोजिट साइड में जाकर दूसरी ओर से आ रही सफारी कार से टकरा गई।भीषण दुर्घटना के साथ ही एक्सप्रेस वे पर अफरा तफरी मच गई मौके पर यूपीडा के राहत कर्मी और इलाका पुलिस भी पहुंच गई, जिनके द्वारा राहत कार्य के बाद यातायात सुचारू करा दिया गया।

जिन्होंने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी (SSP Ashish Tiwari) भी घटनास्थल पर पहुंचे। उनके द्वारा जानकारी दी गई एक कार मैनपुरी की तरफ से आ रही थी जबकि दूसरी कार लखनऊ की तरफ से जा रही थी। मैनपुरी से आज रही कार के चालक की संभवता लापरवाही से कार असंतुलित होते हुए डिवाइडर को तोड़कर दूसरी ओर चली गई और उसने सामने से आती सफारी गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई है सात घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। जहां उपचार के दौरान एक और घायल के मरने की सूचना है।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया गया है शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। पुलिस द्वारा संबंधित मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मरने वालों में विनय यादव पुत्र दिनेश सिंह यादव (26) निवासी बनर्जी नगर बाईपास रोड मैनपुरी के अलावा एक महिला और दो पुरुष की मौत हुई है जिनकी शिनाख्त की जा रही है।

कुल चार लोगों की मौत हुई है, जिसमें चालक की शिनाख्त ही हो सकी है। अभी बाकी की शिनाख्त नहीं हुई है। घायलों में प्रशांत पुत्र केदार नाथ जो धामपुर में चीनी मिल में जीएम हैं,लखनऊ से आ रहे थे,निवासी दिलशाद गार्डन दिल्ली , पत्नी ममता तिवारी (43),पुत्री महक (20) पुत्र प्रशस्त(18) इनके अलावा दीपक पुत्र लक्ष्मण सिंह और विवेक भी घायल हुए है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here