जो बिडेन ने ‘ट्रम्प 2024’ टोपी क्यों पहनी?

अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय ‘व्हाइट हाउस’ के वरिष्ठ उप प्रेस सचिव एंड्रयू बेट्स ने तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह घटना 9/11 स्मारक सेवा में उपस्थित होने के बाद जो बाइडेन की शैंक्सविले फायर स्टेशन की यात्रा के दौरान की है।

वाशिंगटन, (शाह टाइम्स ) । अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की वॉर रूम टीम ने ‘ट्रंप अभियान’ की टोपी पहनने पर राष्ट्रपति जो बाइडेन को धन्यवाद दिया है।

 डोनाल्ड ट्रंप की वॉर रूम टीम ने डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन की ‘ट्रंप अभियान’ की टोपी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद उन्हें (राष्ट्रपति को) धन्यवाद दिया है। टीम ने अपने एक्स अकाउंट पर कहा, “समर्थन के लिए धन्यवाद जो।”

अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय ‘व्हाइट हाउस’ के वरिष्ठ उप प्रेस सचिव एंड्रयू बेट्स ने तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह घटना 9/11 स्मारक सेवा में उपस्थित होने के बाद जो बाइडेन की शैंक्सविले फायर स्टेशन की यात्रा के दौरान की है। बेट्स ने कहा, “इस दौरान जो बाइडेन ने एक ट्रम्प समर्थक को टोपी दी, जिसने तब कहा कि राष्ट्रपति को उसी भावना के तहत उसकी ट्रम्प अभियान वाली टोपी पहननी चाहिए और उन्होंने थोड़ी देर के लिए इसे पहन लिया था।

”उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ‘फ्लाइट 93’ की स्मृति में एक समारोह के लिए शैंक्सविले, पेंसिल्वेनिया गए थे, जिसमें सवार 40 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों ने 11 सितंबर, 2001 की सुबह अपहर्ताओं को विमान को वाशिंगटन स्थित एक संघीय भवन में घुसाने से रोकने के लिए सामूहिक कार्रवाई की, जिसके कारण अपहर्ताओं को निर्धारित लक्ष्य से पहले ही पेनसिलवेनिया में विमान को गिराना पड़ा। विमान में सवार लोगों ने संघीय भवन पर हमले को रोकने में तो कामयाबी हासिल कर ली लेकिन अपहर्ताओं के विमान को गिरा देने की वजह से सभी यात्री और चालक दल के सदस्य मारे गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here