पूर्व मुख्यमंत्री की पुत्री अदिति यादव क्या जल्द ही सियासत में नज़र आएगी

Oplus_0

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव साथ में कैराना से नवनिर्वाचित सांसद चौधरी इकरा हसन और मछलीशहर से नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज लखनऊ में,जीत के बाद पहली मुलाकात


लखनऊ,(Shah Times) । सियासत में कुछ परिवार ऐसे होते है कि उनके पैदा होते ही सियासत के सितारों में गिनती होने लगती हैं ऐसा ही यूपी का यादव परिवार है जिसके ज्यादातर सदस्य सियासत के किसी मुकाम पर है हालांकि इसको लेकर यादव परिवार मोदी की भाजपा के निशाने पर रहते है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव साथ में कैराना से नवनिर्वाचित सांसद चौधरी इकरा हसन और मछलीशहर से नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज लखनऊ में,जीत के बाद पहली मुलाकात के बाद अदिति यादव को लेकर सियासी कयासों का दौर भी शुरू हो गया है कि अदिति यादव भी जल्द सियासत में सक्रिय भूमिका में नज़र आ सकती हैं।

अदिति यादव ने इस बार अपनी मां डिम्पल यादव के निर्वाचन क्षेत्र मैनपुरी और पिता अखिलेश यादव के निर्वाचन क्षेत्र कन्नौज में अपनी भूमिका निभाई है तबसे ही यह चर्चा जोरों पर है कि अदिति यादव सक्रिय राजनीति में जल्द कदम रखेगी।

कैराना से नवनिर्वाचित सांसद चौधरी इकरा हसन भी ऐसे ही सियासी परिवार से ताल्लुक रखती हैं उनके दादा चौधरी अख्तर हसन, पिता चौधरी मुनव्वर हसन मां तबस्सुम हसन सांसद रहे हैं पिता विधायक भी रहे है और भाई चौधरी नाहिद हसन कैराना विधानसभा से तीन बार से लगातार विधायक चले आ रहे हैं हसन परिवार का भी कैराना क्षेत्र में दबदबा बना चला आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here