दिल्ली फूडीज द्वारा आयोजित किया गया जायका-ए- दिल्ली टफ कुकिंग बैटल

Zaika-e-Delhi Cooking Battle organized by Delhi Foodies
Zaika-e-Delhi Cooking Battle organized by Delhi Foodies

दिल्ली के पाक इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने का मौका

दिल्ली । एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए! अपने पाक जुनून को प्रकट करें और एक असाधारण उत्सव का हिस्सा बनें जो आपको हैरान कर देगा। जायका-ए-दिल्ली (Zayka-e-Dilli ) की घोषणा दिल्ली फूडीज (Delhi Foodies) के संस्थापक अदित कोहली (Founder Adit Kohli) ने की हैं। दिल्ली के जायके को उजागर करने वाला अपनी तरह का एक अनोखा पाक प्रदर्शन, प्रतिभागियों के किचन से लेकर अत्याधुनिक ब्रांड न्यू DFZ स्टूडियो किचन तक एक शानदार स्वाद उत्सव हैं! खाना पकाने की प्रतियोगिता (Cooking Contest) सह पुरस्कार 100 प्रतिभागियों को दिल्ली के समृद्ध स्वादों को अपनाने, उनकी कल्पना को प्रज्वलित करने और एक सच्चे गैस्ट्रोनोमिक समारोह के लिए मंच स्थापित करने के लिए आपको आमंत्रित करता है। दिल्ली के पाक इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने का मौका न चूकें!

इस प्रतियोगिता में तीन अविस्मरणीय दौर शामिल हैं: दो रोमांचक ऑनलाइन चुनौतियाँ (Online challenges) और एक महाकाव्य ऑफ़लाइन कुक-ऑफ (epic offline cook-off)। अपने आप को तैयार करें क्योंकि हर पल सामने आयेगा और पाक कलात्मकता की सुगंध हवा में भर जाती है, सभी को कुशलता से रिकॉर्ड किया जायेगा और विशेष रूप से दिल्ली फूडीज़ समूह पर साझा किया जायेगा। विजेताओं को 3 अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कृत किया जायेगा।

https://shahtimesnews.com/ed-gave-statement-in-uksssc-question-paper-leak-cases/

दिल्ली फूडीज़ के संस्थापक अदित कोहली (Founder Adit Kohli) कहते हैं, “यह चमकने का समय है और अपने पाक कौशल को बड़े दर्शकों को चकाचौंध होने दें। यदि आप एक साधारण भोजन प्रेमी हैं, जो दोस्तों और परिवार के लिए घर पर खाना बनाते हैं और सोचते हैं कि भोजन के लिए आपका जुनून एक बड़े मंच का हकदार है, तो इस कार्यक्रम में खुद को निःशुल्क पंजीकृत करें। दिल्ली फ़ूडीज़ कम्युनिटी (Delhi Foodies Community) ज़ायका-ए-दिल्ली अवार्ड्स (Zayka-e-Dilli Awards) के उद्घाटन (opening) की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। ये पुरस्कार गर्व से आप में नायक का जश्न मनाते हैं और सर्वश्रेष्ठ घरेलू रसोइयों (Best Home Cooks) , घर के रसोइयों (Home Cooks), और भावुक भोजन प्रेमियों (passionate food lovers) को आमंत्रित करते हैं जो भावुक रसोइये हैं और खाना पकाने के चिकित्सीय पाते हैं, साथ ही हमारे पास 5-15 आयु वर्ग के सभी बच्चों के लिए एक विशेष जूनियर शेफ (Special Junior Chef) श्रेणी है।

देश को अपनी असाधारण प्रतिभा दिखाने के लिए। तीसरी श्रेणी रील्समास्टर (Reels Master) है, अगर आपको खाने के वीडियो बनाना पसंद है तो यह बड़ी जीत का समय है! रुपये के रोमांचक पुरस्कार। 50000/- उन चैंपियन का इंतजार कर रहे हैं जो दिल्ली के विशाल और समृद्ध व्यंजनों का जश्न मनाने में अद्वितीय कौशल और रचनात्मकता का प्रदर्शन करने में माहिर हैं।”

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here