दलेर मेंहदी की आवाज अब मास्क टीवी ओटीटी पर फिल्म “हिंदुत्व” में 

मास्क टीवी पर इसके पहले ट्रांसजेंडर पर आधारित फिल्में, आतंकवाद , समाजिक कहानियों पर आधारित फिल्में व वेबसिरिज भी रिलीज किये गए हैं जिनको की दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। 

                     मुंबई ।  बॉलीवुड हो या पंजाबी फिल्म हर तरफ संगीत जगत में गायक दलेर मेंहदी के गाए हुए गाने असाधारण रूप से लोकप्रियता हासिल करते हैं । इन गानों की लोकप्रियता की वजह से कई फिल्में सफ़लता प्राप्त की हुई हैं । अब मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही ”हिंदुत्व” फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है । 

इस फ़िल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया गया था जिसका अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। इस फ़िल्म के लिए भी दलेर मेंहदी की आवाज़ में गाने रिकॉर्ड किये गए हैं । उम्मीद है कि इस फ़िल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा । 

फ़िल्म ”हिंदुत्व” वर्तमान समय मे भारत में हिन्दुओ की हालत को ध्यान में रखकर बनाई गई है , इस फ़िल्म में यह भी बताने की कोशिश की गई है कि यदि हम अपने हक़ के लिए इस अपने देश मे नहीं लड़े , अपना हक अपने देश मे नहीं मांगा तो दुनिया मे दूसरा कोई देश ही नहीं है जो हिंदुओं के लिए खड़ा हो सके । यदि हम अपने इस देश से कभी विस्थापित होने के कगार पर भी आ गए तो इस दुनिया मे दूसरा कोई देश ही नहीं है जो हमे शरण दे सके।  

            दरअसल मास्क टीवी ओटीटी पर हमेशा से सन्देशपरक फिल्में ही वेबकास्ट की जाती रही हैं । चाहे आप इसका इतिहास उठाकर देख लें तो आपको इसमें साफ साफ देखने को मिल जाएगा कि इसिपर विश्वकप क्रिकेट के दौरान एलबीडब्ल्यू रिलीज़ किया गया था जिसमें क्रिकेट विश्वकप के बावजूद अच्छी खासी व्यूवरशिप मिली थी ।

मास्क टीवी पर इसके पहले ट्रांसजेंडर पर आधारित फिल्में, आतंकवाद , समाजिक कहानियों पर आधारित फिल्में व वेबसिरिज भी रिलीज किये गए हैं जिनको की दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। 

                        टैग प्रोडक्शन्स और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशन के बैनर तले बनी फिल्म ”हिंदुत्व” के निर्माता हैं अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट। इस मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर हैं मानसी भट्ट । इस हिन्दुत्व के लेखक निर्देशक हैं करण राजदान  फ़िल्म में श्वेता राज के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है रवि शंकर ने , जिन्हें आवाज़ दिया है दलेर मेंहदी, अनूप जलोटा, मधुश्री, दिव्या कुमार, और मास्टर सलीम ने । इस हिंदुत्व के कलाकार हैं, आशीष शर्मा , सोनारिका भदौरिया, अनूप जलोटा, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव आदि । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Bollywood,transgender, terrorism, social stories , web series , Mask TV, Hindutva ,Mask TV OTT platform,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here