गृहवार्षिक परीक्षा में दीपचंद ग्रेन चैंबर इंटर कॉलेज  का रिज़ल्ट 86.4 फ़ीसदी 

मुजफ्फरनगर,(Shah Times) । गृहवार्षिक परीक्षा में दीपचंद ग्रेन चैंबर इंटर कॉलेज नई मंडी का परीक्षाफल 86.4 प्रतिशत रहा। कक्षा 9th B की छात्रा कु०मानसी ने 92.16% अंक प्राप्त कर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया जबकि कक्षा 9th  की ही कु०तान्या और देव 91% अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान पर रहे।

       विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय कुमार शर्मा ने बताया कि कक्षा 11th विज्ञान वर्ग से कु० अदिति सिंह 85.21% अंक प्राप्त कर प्रथम और कु० अन्नु गोस्वामी 84% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान पर रहे। जबकि 11th वाणिज्य वर्ग में लव सिंगल ने 69.5% अंक प्राप्त कर प्रथम और हनी चौधरी 67% प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

       कक्षा 9th में कु० मानसी ने 92.16% अंक प्राप्त कर कक्षा और विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। इसी अनुभाग की कु०तान्या और कक्षा 9th Dके देव ने 91% प्राप्त कर द्वितीय स्थान पर रहे। 

      कक्षा 8 में चिरंजीवी सैनी ने 90.3 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम, चेतन सैनी ने 89.6% अंक प्राप्त कर द्वितीय और हिमांशु ने 87% प्राप्त कर कक्षा में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 7th ए के गर्वित चौधरी ने 82.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम और रचित पवार ने 82.2% अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जबकि 7th बी के अक्षित कश्यप 81% प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा 6th में अर्नव 80% अंक प्राप्त कर प्रथम, वंश कुमार 72.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय और 66.25 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रहे।

     प्रधानाचार्य ने विद्यालय में स्थान पाने वाले प्रतिभाशाली छात्राओं को पुरस्कार वितरण कर प्रोत्साहित किया।  कक्षा 8 बी के एक छात्र निशू जिसे इंस्पायर अवार्ड से पुरस्कृत राशि प्राप्त हुई थी । इस छात्र द्वारा  तैयार की गई स्टडी चेयर का प्रदर्शन भी किया गया । यह अपने आप में पूरे जिले में अकेला मॉडल है। इसमें सुविधा के लिए ड्रॉर,पंखा और चार्जबिल लाइट भी उपलब्ध है। प्रधानाचार्य ने इस बालक को भी पुरस्कृत किया।

     प्रधानाचार्य ने बताया कि मंगलवार दो अप्रैल से नया शिक्षा सत्र प्रारंभ हो रहा है ।कक्षा 6 से 9 तक प्रवेश हेतु अभिभावकों को प्रातः 10:00 बजे विद्यालय में संपर्क करना चाहिए। कक्षा 11 में अस्थाई प्रवेश लिए जाएंगे हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा फल घोषित होने पर पास छात्रों का प्रवेश स्थाई कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here