घर में घुसकर बदमाश ने दिनदहाड़े की सपा नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या

हापुड़ के प्रमुख प्रोपर्टी कारोबारी व समाजवादी नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ हापुड़ के बुलन्दशहर रोड़ स्थित सामिया में परिवार सहित रहते है‌। सुबह वह घर से किसी काम से गए हुए थे, तभी शनिवार दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी नाजरीन 50 वर्ष मौजूद थी।

हापुड़ /हाशिम अली (Shah Times)। थाना हापुड़ क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े एक बदमाश ने सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के प्रमुख प्रोपर्टी कारोबारी व समाजवादी नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ हापुड़ के बुलन्दशहर रोड़ स्थित सामिया में परिवार सहित रहते है‌। सुबह वह घर से किसी काम से गए हुए थे, तभी शनिवार दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी नाजरीन 50 वर्ष मौजूद थी।

इस दौरान अज्ञात बदमाश ने दिनदहाड़े घर में घुसकर नाजरीन पर गोलियां बरसाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। आश्चर्य की बात यह है कि सपा नेता जहीर सलमानी के घर पर कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था और आधा दर्जन से अधिक मजदूर कार्य कर रहे थे।

बावजूद इसके बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास में रह रहे लोग एकत्र हो गए ‌। लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचित कर गंभीर रूप से घायल कर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। इस संबंध में सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here