दिल्ली कैपिटल्स मुंबई में मजबूत वापसी को तैयार

आईपीएल 2024 के अपने पांचवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी


नई दिल्ली,संदीप शर्मा (Shah Times आईपीएल 2024 के अपने पांचवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी अपने पिछले घरेलू मैच में हार झेलने के बाद, जेएसडब्लू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी, जिसमें वह मजबूत वापसी करना चाहेगी।

पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ मिली हार पर विचार करते हुए, दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा, “केकेआर के खिलाफ हम बुरी तरह हार गए। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। विजाग में यह बहुत अच्छा विकेट था। हमने दो मौके गंवाए, दोनों जगह गेंद के निशान थे, फील्डर और कीपर दोनों ने इसे सुना या पहचाना नहीं।”

पूर्व भारतीय कप्तान ने मुंबई में मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “खेल के किसी भी प्रारूप में विकेट बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, लेकिन आपको केकेआर को जिस तरह से बल्लेबाजी करनी है, उसका श्रेय देना होगा।” अगले गेम के बारे में बात करते हुए गांगुली ने कहा, “मुंबई एक अच्छी टीम है, हम भी एक अच्छी टीम हैं। हमने चेन्नई के खिलाफ एक गेम जीता। हमें उम्मीद है कि मुंबई अच्छा खेलेगी क्योंकि वे लंबे समय से एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी रही है। उनकी टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

“लेकिन टी20 ऐसा प्रारूप है कि कभी-कभी आप ऐसी स्थिति में आ जाते हैं, जहां आप कुछ गेम हार जाते हैं और फिर वापसी का रास्ता ढूंढ लेते हैं। कल का मैच अच्छा होने वाला है। हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, हम एक अच्छी टीम भी हैं, हमारे पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here