मनी लॉन्ड्रिंग मामलें में ED ने एल्विश यादव को भेजा समन

एल्विश यादव को इस सप्ताह ED के लखनऊ कार्यालय के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण मोहलत मांगी थी।

~Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। ED ने यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ ​​एल्विश यादव को उसके द्वारा आयोजित पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल से जुड़े धनशोधन के एक मामले में जरूरी पूछताछ के लिए 23 जुलाई 2024 को तलब किया है।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय एजेंसी ने मई में मामला दर्ज किया था और उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर यानी की नोएडा जिले में पुलिस द्वारा एल्विश यादव और संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत कई आरोप लगाए थे।

जिसमें सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव को इस सप्ताह ED के लखनऊ कार्यालय के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने अपनी विदेश यात्रा और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण मोहलत मांगी थी।

 बताया जा रहा हैं कि अब उन्हें 23 जुलाई 2024 को ED के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

उन्होंने बताया कि हरियाणा के गायक राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया से इस सप्ताह ED ने पूछताछ की थी। वहीं राहुल के एल्विश यादव से कथित तौर पर संबंध हैं। बताया जा रहा हैं कि  उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here