मुजफ्फरनगर पुलिस और नेपाली बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 के पैर में लगी गोली

Oplus_0

मुजफ्फरनगर में गुरुवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

~ Gopi Saini

Muzaffarnagar, (Shah Times) ।‌ मुजफ्फरनगर में गुरुवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से 25-25 हजार के इनामी तीन बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के लिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाशों के कब्जे से ज्वेलरी सहित चोरी किए गए तीन लाख बरामद हुए हैं।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश एटूज़ेड रोड पर अपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। देर रात जब पुलिस चेकिंग कर रही थी तो एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आते हुए नजर आए।

पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने अपनी बाइक लिंक रोड की तरफ तेजी से दौड़ा दी। यहां पर घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली पैर में लगने से तीनों बदमाश घायल हो गए। जिन्हें दबोच कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिनकी पहचान सुनील खडगा पुत्र वीर बहादुर खडगा, प्रताप खडगा पुत्र जीवन खडगा और अंकित जोशी उर्फ सबिन पुत्र शिवराज जोशी निवासी बजांग नेपाल के रूप में हुई।

बदमाशों के कब्जे से तीन लाख की नगदी और जेवरात बरामद हुए हैं। तीनों शातिर अपराधी हैं और लोगों के घरों में नौकरी कर लूट और चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इसके बाद लूट और चोरी का माल लेकर नेपाल चले जाते हैं और वहां रखकर वापस आकर फिर से घटनाओं का अंजाम देते हैं। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम रखा हुआ था। बदमाश सुनील खडगा नीरज जैन पुत्र लल्लू निवासी बकील रोड के यहां नौकर बनकर काम करता था। उसने 24 फरवरी को नीरज के यहां अपने साथियों के साथ नगदी और आभूषण चोरी किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here