लगता है अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं… सुनीता केजरीवाल ने ऐसा क्यों कहा?

Oplus_0

भूख हड़ताल के मंच से सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल आपके मुख्यमंत्री को जमानत मिल गई। अभी ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ और ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई। ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं। यह तानाशाही है। हमें उम्मीद है कि हाईकोर्ट इंसाफ करेगा।

New Delhi ,(Shah Times)। अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रिहाई पर शक और शुबहा के बादल मंडरा रहे हैं. राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी, लेकिन अब हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक इस पर रोक लगा दी है. ईडी ने अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी है. ऐसे में संशय है कि अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे या नहीं. इस बीच अरविंद केजरीवाल मामले पर अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है. अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी के दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचने पर सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोर्ट अरविंद केजरीवाल के साथ इंसाफ करेगा।

दरअसल, दिल्ली में पानी की किल्लत के मुद्दे पर जल मंत्री आतिशी जंगपुरा के भोगल में अनशन कर रही हैं। अनशन के मंच से सुनीता केजरीवाल ने कहा कि कल आपके मुख्यमंत्री को जमानत मिल गई। अभी ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ और तब तक ईडी हाईकोर्ट पहुंच गई। ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं। यह तानाशाही है। हमें उम्मीद है कि हाईकोर्ट इंसाफ करेगा।

भूख हड़ताल पर सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘आज आतिशी पानी के लिए भूख हड़ताल कर रही हैं. आपके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज संदेश भेजा है. इस बार गर्मी बहुत है. किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन एक व्यक्ति को दूसरे की मदद करनी चाहिए. हमारी संस्कृति रही है कि लोग एक-दूसरे को पानी देते हैं. दिल्ली को पड़ोसी राज्यों से पानी मिलता है, उसके पास अपना पानी नहीं है. हमें उम्मीद थी कि पड़ोसी राज्य इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ देंगे लेकिन हरियाणा ने दिल्ली के हिस्से का पानी रोक दिया. हमें एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए. यह सही है कि अलग-अलग पार्टियों की सरकारें हैं लेकिन क्या यह राजनीति का समय है? 

आतिशी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर जाएंगी. इस दौरान वह कुछ भी नहीं खाएंगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मुझे यह देखकर बहुत दुख होता है कि दिल्ली के लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. उम्मीद है आतिशी की तपस्या सफल होगी. उन्हें शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here