स्मृति ईरानी ने जितना दौरा किया, कांग्रेस की चार पीढ़ियां भी उतना नहीं कर सकीं: योगी

Oplus_131072

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माधौगढ़ में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को फिर से अमेंठी लोकसभा सीट से चुनाव जिताने का संकल्प दिलाया।

अमेठी,(Shah Times)। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माधौगढ़ में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को फिर से अमेंठी लोकसभा सीट से चुनाव जिताने का संकल्प दिलाया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणापत्र में विरासत टैक्स लगाने की बात कह रही है। ये एक तरह का जजिया टैक्स है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा आ गई है।

उन्होंने कहा कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर सुनामी का रूप ले लेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध केवल दो ही लोग कर रहे हैं एक पाकिस्तान और दूसरा रामद्रोही।

सीएम ने कहा कि स्मृति ईरानी ने जितना दौरा किया, कांग्रेस की चार पीढ़ियां भी उतना नहीं कर सकीं। आज पूरा अमेठी स्मृति ईरानी के सम्मान में उठ खड़ा हुआ है। पहली बार अमेठी वासियों ने किसी दल का पिछलग्गू बनने की जगह भारत के विकास का सारथी बनने का निर्णय लिया। सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्हें पाकिस्तान से प्रेम है, वो वहां जा सकते हैं। कांग्रेस जातीय जनगणना की बात कर जातियों को आपस में लड़ाना चाहती है।

यहाँ यह जिक्र भी करना जरूरी है कि भाजपा को लेकर इस चुनाव में एक बात साफ़ हो गई है कि वह जैसे झूठ के एजेंडे पर चलते हुए 2014, 2017,2019 और 2022 के चुनावों में हमलावर रहती थी वैसी स्तिथि में आज भाजपा नज़र नहीं आ रही है आज की भाजपा डिफेंसिव पोजीशन में है विपक्ष एजेण्डा तय कर रहा है और भाजपा उसका जवाब दे रही है इससे यह जाहिर हो रहा है कि भाजपा की हालत कमज़ोर हो रही है जनता भी भाजपा की इस कमजोरी को समझ रही है जिसके चलते भाजपा चुनाव को अपने हिन्दू मुस्लिम के एजेंडे पर ले जाने में नाकाम हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here