कार्तिक आर्यन के स्वैग और एनर्जी पर फैन्स हुए फिदा

0
157
Fans go crazy over Karthik Aryan's swag and energy
Fans go crazy over Karthik Aryan's swag and energy

सत्यप्रेम की कथा के ‘गुज्जू पटाका’ का चला जादू

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem ki katha) की इन दिनों खूब चर्चा है। इस फिल्म के रोमांटिक गानों, ‘नसीब से’ और ‘आज के बाद’ का खुमार अभी लोगों पर से उतरा भी नही था कि हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का लेटेस्ट गाना ‘गुज्जू पटाका’ (Gujju Pataka) का क्रेज भी फैन्स और दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। ये एक जोशिला डांस नंबर है। एक परफेक्ट दूल्हे की एंट्री वाला सॉन्ग के रूप में सामने आए इस गाने ने हर किसी को अपनी बीट्स पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। वहीं कार्तिक के हुक स्टेप्स भी डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेर रहें है।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर के लिंक को क्लिक करे

इस गाने ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। क्योंकि रिलीज के कुछ ही समय में नेटिजन्स ने पूरे सोशल मीडिया पर गाने की एनर्जी, ग्रैंड विजुअल्स और वाइब की तारीफों के पुल बांध दिए। बड़े पैमाने पर सेटअप के साथ एक परफेक्ट हीरोइक एंट्री के वाइब्स को पेश करते हुए, ये गीत कार्तिक आर्यन के धमाकेदार डांस मूव्य से भरा हुआ है, जिसने दर्शकों को कुछ ट्रेंडसेटर हुक स्टेप्स भी दिए है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

#Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here