अरविंद केजरीवाल का इल्ज़ाम कि अमित शाह ने पंजाबियों को धमकाया, सच है या झूठ?

अमित शाह अरविंद केजरीवाल शाह टाइम्स
Amit Shah Arvind Kejriwal Shah Times

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने होम मिनिस्टर अमित शाह पर पंजाब में आप की सरकार गिराने की ”खुलेआम धमकी” देने का इल्जाम लगाया

नई दिल्ली,(Shah Times)।आम आदमी पार्टी (Aap) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर पंजाबियों को धमकी देने का इल्ज़ाम सच है या झूठ …..

आम आदमी पार्टी (Aap) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने होम मिनिस्टर अमित शाह पर पंजाब में आप की सरकार गिराने की ”खुलेआम धमकी” देने का इल्जाम लगाया और उन्हें चेतावनी दी कि वह तीन करोड़ पंजाबियों को ”धमकी” न दें और उनकी गरिमा को ठेस न पहुंचाएं।”

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की आप सरकार के खिलाफ अमित शाह के चौतरफा हमले का जवाब देते हुए कहा ”उनके कहने का मतलब यह था कि 04 जून के बाद हम आप विधायकों को खरीदकर या तोड़कर पंजाब सरकार को गिरा देंगे।

अमृतसर में व्यवसायियों और व्यापारियों के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अमित शाह से कहा, “पंजाबियों का दिल बहुत बड़ा होता है, अगर आप उनसे प्यार से कुछ मांगेंगे तो वे आपको जरूर देंगे, लेकिन पंजाबियों को धमकी मत दीजिए। अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो वे आपको पंजाब में घुसने भी नहीं देंगे।”

अरविंद  केजरीवाल और राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मुद्दे पर बाद में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि  शाह ने तीन करोड़ पंजाबियों को “धमकी” दी है और पंजाब और उसके लोगों की गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

 मान ने कहा “पंजाब के लोग किसी की धमकियों को बर्दाश्त नहीं करते, ऐसा लगता है कि भाजपा और उसके नेता किसानों के विरोध को भूल गए हैं।”

 केजरीवाल ने  शाह से पूछा कि पंजाब में जनादेश को दरकिनार करने के लिए उनके पास कितना पैसा है। “क्या आप पंजाब के निर्वाचित प्रतिनिधियों को खरीदना चाहते हैं, क्या अब आप पंजाब के लोगों को ईडी और सीबीआई से डराएंगे।”

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा, “ये बहादुर लोग हैं। आप इन्हें खरीद या डरा नहीं सकते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here