मुजफ्फरनगर बस हादसा: NH 58 पर नियंत्रण खोने से दो बसें पलटीं, ड्राइवर की मौत, एक दर्जन घायल

मुजफ्फरनगर में बस हादसे कीसूचना मिलते ही यूपी 112 डायल सहित स्थानीय पुलिस एवं सीओ ने भारी फोर्स ,हाईवे टीम के साथ मिलकर रेस्क्यू अभियान चलाया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

Muzaffarnagar,(Shah Times) । मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर शनिवार सुबह उस समय बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब बारिश के दौरान एक ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में दो बसें अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इसके बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। हादसे में एक बस के ड्राइवर रामगोपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना में करीब दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, घटना हाईवे पर होने के चलते जाम लग गया है, जिसको देखते हुए तत्काल पुलिस द्वारा क्रेनों की मदद से बस को खाई से निकलवाकर हाईवे को सुचारू कराया गया। बताया जा रहा है घटना में प्रभावित हुई एक बस राजस्थान और दूसरी अरुणाचल प्रदेश की है। ये दोनों बसें हरिद्वार की ओर जा रही थी। जिस समय यह घटना घटी उस समय क्षेत्र में जबरदस्त बरसात हो रही थी।

सीओ नई मंडी रूपाली राय ने बताया कि थाना खतौली के भगेला चौकी के पास जो मुजफ्फरनगर से हरिद्वार का रास्ता है, उस पर दो बसें ईरिक्शा को बचाने के चक्कर में खाई में गिर गईं। उन्होने कहा कि हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। बस में फंसे यात्रियों का बाहर निकालने में ग्रामीणों ने भी मदद की। वहीं, हादसे में एक बस ड्राइवर रामगोपाल की मौत हो गई है। बाकी 10-12 अन्य लोग घायल हुए हैं। इसके अलावा जो 40-50 यात्री थे उन सबको रेस्क्यू कर लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गाय है। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here