समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जौनपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

30 मार्च को बीआरपी मैदान जौनपुर में होगी महासभा 

जौनपुर,(Shah Times)। समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह के जौनपुर जनपद आगमन पर विभिन्न स्थानों पर जनता स्वागत समारोह 30 मार्च को आयोजित किया जाएगा। दोपहर दो बजे से सायं 6 बजे तक महासभा का आयोजन बीआरपी इंटर कॉलेज जौनपुर के परिसर में किया जाना है। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दिल्ली में अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी।

एसवीकेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि वह इस लोकसभा चुनाव में मजबूती से लड़ेंगे। इस चुनाव में उन्होंने सभी स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को टिकट देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य देश के हर नागरिक को सशक्त बनाना है। उन्होंने कहा कि देश की ताकत बने किसानों, देश का भविष्य विद्यार्थियों और युवाओं तथा महिलाओं की सुरक्षा को अपने मुख्य एजेंडे में रखते हुए विकास की गति प्रदान करना है। उन्होंने कहा, महंगाई पर नियंत्रण रखना, उद्योग धंधों को सरकारी सहूलियत दिलवाकर उनको मजबूत करना आज के समय की मांग है। उन्होंने कहा, समाज में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करना और जनता तक आसानी से सुविधाएं पहुंचाना पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है।

ये होंगे उम्मीदवार

एसवीकेपी ने कुल 16 सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा की है। लिस्ट में यूपी के चंदौली से सुजीत मिश्रा, गाजीपुर से मनोज मुरारी यादव, लखनऊ ईस्ट से कुमारी ज्योति सिंह, गौतम बुद्धनगर से शिखा मिश्रा, सदर आजमगढ़ से संतोष फूलचंद, गाजियाबाद से राजकपूर सिंह, मिर्जापुर से अरुण गुप्ता, गोरखपुर से जितेन यादव, आसाम के सोनीततपुर से रेखा डरनाल, महाराष्ट्र के दक्षिण मुंबई से तस्लीम वासिम और उत्तर पश्चिम मुंबई से हरिशंकर यादव को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं, दिल्ली के सात सीटों में से चार सीटों पर भी अपने उम्मीदवारों को उतारने कि घोषणा की है। इसमें चांदनी चौक से सुनील सक्सेना, उत्तर पश्चिमी दिल्ली से अमरजीत सिंह, पश्चिमी दिल्ली से गुलशन सोलंकी और दक्षिणी दिल्ली से नेहा शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here