न तो हमें कोई निमंत्रण मिला है और न ही हम इसमें शामिल हो रहे हैं: ममता बनर्जी 

Mamta Banerjee shahtimesnews

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगी।

कोलकाता, (Shah Times)। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगी।

कोलकाता उत्तर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद एवं पार्टी के संसदीय दल के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने रविवार को नयी दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले दमदम हवाई अड्डे पर संवाददाताओं को यह जानकारी दी।उन्होंने कहा कि पार्टी ने पहले से ही शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने का फैसला कर रखा है। उन्होंने कहा, “मैं नवनिर्वाचित सांसद के रूप में पंजीकरण कराने जा रहा हूं, क्योंकि संसद खुली है, भले ही आज रविवार हो। 

भाजपा नेता प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को मुझे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए फोन किया था, लेकिन हमारी पार्टी ने इसमें शामिल नहीं होने का फैसला किया ह”तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी ने शनिवार को घोषणा की कि वह केंद्र में नयी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी। उन्होंने कहा, “न तो हमें कोई निमंत्रण मिला है और न ही हम इसमें शामिल हो रहे हैं।”इस बीच, श्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के उपलक्ष्य में मध्य कोलकाता स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी समर्थकों ने जश्न मनाया।

 भाजपा समर्थकों ने केंद्र में श्री मोदी की लगातार तीसरी पारी के उपलक्ष्य में एक-दूसरे पर भगवा रंग का गुलाल छिड़का।भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और बोंगांव के सांसद शांतनु ठाकुर को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की संभावना है। श्री ठाकुर मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में भी मंत्री थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here