हाथरस कांड पर सांसद चंद्रशेखर बोले बाबा को बचा रहे हैं बाबा

अलीगढ़ में चंद्रशेखर आजाद मॉब लिंचिंग में मारे गए औरंगजेब के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने औरंगजेब और उसके साथियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को गलत बताया और कहा कि वह इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे।

लखनऊ,(Shah Times) । आजाद समाज पार्टी के प्रमुख और नगीना लोकसभा सांसद चंद्रशेखर आजाद आज अलीगढ़ पहुंचे। अलीगढ़ में उन्होंने मॉब लिंचिंग में मारे गए औरंगजेब के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने औरंगजेब और उसके साथियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को गलत बताया और कहा कि वह इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने औरंगजेब और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को गलत बताया और एफआईआर रद्द करवाने का आश्वासन दिया।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के 11 दिन बाद औरंगजेब और उसके साथियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया, ऐसा सत्ता में बैठे लोगों के दबाव के कारण हुआ है। उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दबाव बनाकर 11 दिन बाद औरंगजेब और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करना गलत है। उन्होंने कहा है कि वह इस मामले को संसद में उठाएंगे।

हाथरस में हुई घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना सबके सामने है। अगर कोई वीवीआईपी वहां जाता तो हजारों की संख्या में पुलिस बल मौजूद होता। लेकिन सत्संग में दलित समाज के लोग ज्यादा थे, इसलिए किसी पर इसका असर नहीं हुआ और यह घटना हो गई। साकार हरि उर्फ ​​भोले बाबा पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि एफआईआर में कहीं भी बाबा का नाम नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा ही बाबा को बचा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here