प्रधानमंत्री मोदी मॉस्को में भारतीय समुदाय के कार्यक्रम में पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा यूक्रेन युद्ध का समाधान संयुक्त राष्ट्र चार्टर के अनुसार होना चाहिए और अमेरिका भारत से अपील करेगा कि वह इसके लिए रूस को राजी करने की कोशिश करे।

Tanu

नई दिल्ली, (शाह टाइम्स)। मॉस्को में आयोजित किए जा रहे भारतीय समुदाय के कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच गए हैं। इस दौरान लोगों ने खड़े होकर प्रधानमंत्री का अभिवादन भी किया।

आपको बता दें कि PM मोदी से मिलने के लिए भारतीय समुदाय में उत्सुकता का माहौल बना हुआ है।

दरअसल रूस के कलाकारों ने PM मोदी के संबोधन से पहले रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए और इस दौरान पूरा माहौल भारतीयता के रंग में रंगा दिखाई दिया। जिस दौरान भारतीय समुदाय के एक व्यक्ति ने कहा, ‘हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर बहुत उत्साहित हैं। वे हमेशा हमारी मदद करते रहे हैं। हम सभी उनसे मिलने के लिए उत्साहित हैं और मॉस्को आने के लिए उनका धन्यवाद किया।’

PM मोदी के रूस दौरे के बीच अमेरिका के विदेश विभाग ने एक बयान में कहा है कि यूक्रेन युद्ध का समाधान संयुक्त राष्ट्र चार्टर के अनुसार होना चाहिए और अमेरिका भारत से अपील करेगा कि वह इसके लिए रूस को राजी करने की कोशिश करे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में मॉस्को में भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे और उन्हें संबोधित भी करेंगे। जिसके बाद PM मोदी और रूसी राष्ट्रपति के बीच शिखर वार्ता होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here