इंजीनियर्स डे पर सर एम विश्वेश्वरैया को पीएम ने दी श्रद्धांजलि

सर एम विश्वेश्वरैया से पीढ़ियों को नवप्रवर्तन और राष्ट्र की सेवा के लिए प्रेरणा मिलती रहेगी

दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने अभियंता दिवस (Engineer’s Day) के अवसर पर सर एम विश्वेश्वरैया को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए और सभी कर्मनिष्ठ अभियंताओं को शुभकामनाएं भी दीं।

पीएम ने एक एक्स (ex twitter) पोस्ट में कहा कि सर एम विश्वेश्वरैया (Sir M Visvesvaraya) से पीढ़ियों को नवप्रवर्तन और राष्ट्र की सेवा के लिए प्रेरणा मिलती रहेगी। पीएम ने चिक्काबल्लापुरा की झलकियां भी साझा कीं, जहां उन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में अपनी यात्रा के दौरान सर एम विश्वेश्वरैया (Sir M Visvesvaraya) को श्रद्धांजलि दी थी।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

पीएम मोदी ने कहा, “अभियंता दिवस (Engineer’s Day) पर हम एक दूरदर्शी अभियंता और राजनेता सर एम विश्वेश्वरैया को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उनसे पीढ़ियों को नवप्रवर्तन और राष्ट्र सेवा करने की निरंतर प्रेरणा मिलती हैं। यह चिक्काबल्लापुरा (Chikkaballapura) की झलकियां हैं, जहां मैंने इस वर्ष की शुरुआत में अपनी यात्रा के दौरान उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।”

उन्होंने यह भी लिखा, “अभियंता दिवस पर सभी परिश्रमी अभियंताओं को बधाई! उनकी नवोन्वेषी सोच और अथक समर्पण हमारे देश की प्रगति का आधार रही है। बुनियादी ढाँचे की विशिष्टताओं से लेकर तकनीकी सफलताओं तक, उनका योगदान हमारे जीवन के हर पहलू से जुड़ा है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here