चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। इक्वाडोर (Ecuador) में प्रेसिडिंशियल कैंडिडेट फर्नांडो विलाविसेंसियो (Fernando Villavicencio) की गोली मारकर हत्या कर दी गई इक्वाडोर (Ecuador) में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार फर्नांडो विलाविसेंसियो (Fernando Villavicencio) वहां राष्ट्रपति चुनाव (presidential election) के प्रचार के सिलसिले में गए थे। उनकी प्रचार टीम के एक सदस्य ने स्थानीय मीडिया को बताया कि प्रचार के बाद जैसी ही फर्नांडो अपनी कार में बैठने जा रहे थे. तभी एक शख्स ने उनके सिर में गोली मार दी।

इक्वाडोर (Ecuador) के निवर्तमान राष्ट्रपति गुइलेर्मो लासो (Guillermo Lasso) ने सोशल मीडिया (social media) पर उनकी मौत की पुष्टि की है. बता दें कि इक्वाडोर (Ecuador) में 20 अगस्त को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं।

दैनिक शाह टाइम्स अपने शहर के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें

इक्वाडोर (Ecuador) में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की क्विटो में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह क्विटो में एक प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। नेशनल असेंबली (National Assembly) के सदस्य फर्नांडो को उस समय गोली मारी गई, जब वह कार में बैठने जा रहे थे।उनकी प्रचार टीम के एक सदस्य ने स्थानीय मीडिया को बताया कि प्रचार के बाद जैसी ही फर्नांडो अपनी कार में बैठने जा रहे थे। तभी एक शख्स ने उनके सिर में गोली मार दी।

फर्नांडो ने ट्वीट कर बताया कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार फर्नांडो की हत्या से स्तब्ध हूं. मेरी संवेदनाएं उनकी पत्नी और बेटियों के साथ है। मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। सुरक्षा कैबिनेट की बैठक कुछ मिनटों में होगी।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here