सेकुलर और विपक्षी पार्टियां एक होकर भाजपा को सत्ता से हटायेंगे

औरैया । समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (shivpal yadav) ने मंगलवार को कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव (loksabha election) में देश की सभी सेकुलर पार्टियां और पूरा विपक्ष एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी (bjp) को केन्द्र की सत्ता से हटाने का काम करेगा।

औरैया शहर में जिला सहकारी बैंक की शाखा भवन के जीर्णोद्धार के शुभारम्भ के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में यादव ने कहा “ नितीश, अखिलेश, तेजस्वी आदि सब एक हो रहे हैं। पटना में सब लोग बैठकर बातचीत करेंगे और 2024 में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए आगे की रणनीति बनायेंगे।”

उन्होंने कहा कि सभी सेकुलर व विपक्षी पार्टियां एक होकर भाजपा को सत्ता से हटायेंगे। भाजपा की सरकार पूरी तरह से विफल है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था तो कुछ है ही नहीं। पुलिस के संरक्षण में हत्याएं हो रहीं हैं। वकील व पत्रकार के भेष में लोग हत्याएं कर रहे हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

यादव ने कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर हम समाजवादी पार्टी के संगठन को मजबूत बनायेंगे। प्रदेश के सभी 75 जिलों में शिविर लगाकर कार्यकर्ताओं को तैयार करेंगे।
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को निशाना बनाते हुए उन्होने कहा कि वह ऐसे मंत्री है जो विभाग नहीं चला पा रहे हैं। विभाग में कोई सुन नहीं रहा है। काम कोई है नहीं। इसके अलावा 2022 के चुनाव में अपनी सीट से चुनाव हार गये फिर भी उपमुख्यमंत्री बने है।
बिजली के मुद्दे पर पूछे गये एक सवाल पर उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार ने छह साल में बिजली के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने बलिया में हो रहीं मौतों पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

इस मौके पर जिला सहकारी बैंक इटावा/औरैया के सभापति आदित्य यादव, उपसभापति नितेन्द्र सेंगर, पूर्व उपसभापति विश्वनाथ सिंह सेंगर, नगर पालिक परिषद औरैया के चेयरमैन अनूप गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मो. इरशाद, सपा जिलाध्यक्ष सर्वेश गौतम आदि मौजूद थे।

Samajwadi Party, Shivpal Singh Yadav , Lok Sabha elections, Bharatiya Janata Party ,BJP, Shah Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here