द फैमिली मैन फेम अश्लेषा ठाकुर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शांतला’ में नजर आएंगी

अश्लेषा ठाकुर पीरियड ड्रामा फिल्म शांतला में नजर आएंगी
अश्लेषा ठाकुर पीरियड ड्रामा फिल्म शांतला में नजर आएंगी

‘शांतला’ (Shantala) कर्नाटक (Karnataka) की एक लोकप्रिय किंवदंती पर आधारित एक नृत्य-केंद्रित पीरियड ड्रामा है, जो 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी। निहाल कोधाती, जिन्होंने बटरफ्लाई (Butterfly), द स्टोरी ऑफ ए ब्यूटीफुल गर्ल (The Story of a Beautiful Girl) और पंचतंत्र कथलू से प्रसिद्धि हासिल की, पीरियड ड्रामा के लिए अश्लेषा ठाकुर के साथ इस फ़िल्म में दिखेंगे। द फैमिली मैन और आध्यात्मिक नाटक सर्वम शक्ति मयम से प्रसिद्ध हुईं अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) इसमें मुख्य किरदार में अभिनय करती नज़र आएंगी।

केएस रामा राव (KS Rama Rao) के क्रिएटिव कमर्शियल्स की देखरेख में इंडो अमेरिकन आर्ट्स के तहत इरिंकी सुरेश द्वारा समर्थित फ़िल्म शांतला का निर्देशन सेशु पेड्डी रेड्डी (Seshu Peddi Reddy) ने किया है। इरिंकी सुब्बालक्ष्मी फ़िल्म की प्रस्तुतकर्ता हैं। पिछले साल सीता रामम के साथ सफलता का स्वाद चखने के बाद, विशाल चन्द्रशेखर ने फ़िल्म में संगीत दिया है।

निर्माताओं ने इस बात की पुष्टि की है की फ़िल्म 15 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म, शांतला नाम की एक लड़की के जीवन पर आधारित है जहां वह अपने लक्ष्य तक पहुंचने की इच्छा रखती है। हालाँकि, समय के साथ उसे अनुचित सामाजिक परिस्थितियों के कारण जीवन में आने वाली अनगिनत चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

शांतला के लिए एक निजी पूर्वावलोकन में वेंकैया नायडू ने कहा, “फ़िल्म शांतला अद्भुत है। यह एक ऐसी फ़िल्म है जिसे हर दर्शक परिवार के साथ देख सकता है। यह अतीत के वास्तविक जीवन के दृश्यों पर आधारित है। मैं निर्देशक को बधाई देता हूं इतनी अच्छी फ़िल्म देने के लिए सेशु। मुझे उम्मीद है कि इस शांतला फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा। यह तेलुगु, हिंदी, कन्नड़, तमिल, मराठी और मलयालम में रिलीज़ होगी।”

जबकि केएस रामा राव फ़िल्म से जुड़ने को लेकर अनिच्छुक थे, अमेरिकी-आधारित निर्माताओं ने अनुभवी को इस बात की ज़िम्मेदारी सौंपी। निर्माताओं को पता है कि फ़िल्म को सिनेमाघरों की तुलना में ओटीटी पर अधिक भुगतान मिलने की संभावना है। हालाँकि, वे आश्वस्त करते हैं कि शांताला एक दिलचस्प आधार, अच्छे संगीत और सिनेमैटोग्राफी के साथ बड़े स्क्रीन का एक सम्मोहक अनुभव होगा। निर्देशक को स्क्रिप्ट लिखने में लगभग डेढ़ साल लग गए।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

हाल ही में एक बातचीत में, अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) ने कहा कि नृत्य और संगीत में उनकी रुचि को देखते हुए यह फ़िल्म उनके दिल के बेहद करीब है। वीना नायर और विनोद कुमार भी कलाकारों का हिस्सा हैं। साई माधव बुर्रा ने शांतला के लिए संवाद लिखे हैं जबकि शशांक उप्पुतुरी संपादक हैं। आर रमेश ने कैमरा पर काम किया है.

“शांतला” हिंदी मूवी सुरेश इरिंकी, के.एस. द्वारा निर्मित है। रामाराव और इरिंकी सुब्बालक्ष्मी प्रोडक्शन बैनर इंडो अमेरिकन आर्ट्स के तहत यह फ़िल्म 15 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। पेद्दिरेड्डी सेशु बाबू द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में मंजू भार्गवी, निहाल कोधाती, विनोद कुमार, अश्लेषा ठाकुर मुख्य किरदार में हैं। छायांकन आर.रमेश द्वारा, संगीत केवल और केवल विशाल चन्द्रशेखर द्वारा किया गया है। पीआर संजय भूषण पटियाला ने किया है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here