हमले के बाद कन्हैया कुमार ने क्या कहा ?

Oplus_131072

उत्तर- पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने भारतीय जनता पार्टी  पर गुंडे भेज कर उन पर और उनके समर्थकों पर हमले करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति कीजिए लेकिन राजनीतिक मर्यादा को मत तोड़िए।

नई दिल्ली, (Shah Times) l उत्तर- पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार के दौरान हमले का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक माला पहनाने के बहाने आए युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

 उत्तर- पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गुंडे भेज कर उन पर और उनके समर्थकों पर हमले करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति कीजिए लेकिन राजनीतिक मर्यादा को मत तोड़िए।

कन्हैया कुमार ने एक चुनावी सभा में कहा कि भाजपा के लोग गुंडे भेज कर उनको और उनके समर्थकों को डराना चाहते हैं, लेकिन इससे वह डरने वाले नहीं हैं। इस कार्रवाई को अमर्यादित करार देते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में विरोध कीजिए, लेकिन मर्यादा की सीमा मत लांघिए।

उन्होंने कड़े लहजे में भाजपा पर हमला करते हुए कहा, “हमारी रगों में स्वतंत्रता सेनानियों का खून बहता है। हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो अंग्रेजों की चापलूसी करने वालों से डरने का सवाल ही नहीं होता। याद रखिए कि हर माल बिकाऊ नहीं होता।”

कांग्रेस नेता ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर तीखे हमले करते हुए कहा कि वह 10 साल तक यहां से सांसद रहे, लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। केंद्रीय विद्यालय खोलने और अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त अस्पताल क्षेत्र की जनता को देने का वादा किया था, लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया। यहां की सड़कों पर जाम सुबह से शाम की कहानी है लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया गया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा, “उत्तर- पूर्व दिल्ली की जनता ने आपको भारी मतों से जिताया और 10 साल तक सांसद बनाया। उनके खातों में 15 लाख रुपए नहीं आए, लेकिन आपके खाते में 28 करोड रुपए आ गए। आप लोकतंत्र को खत्म कर तानाशाही करना चाहते हैं, लोगों को डराना चाहते हैं। झूठा वीडियो बनाकर आरोप लगाते हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि अगर मैं गलत हूं तो जेल में डाल दीजिए, लेकिन गुंडे भेज कर हमला मत करवाइए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here