Shah Times

Home Delhi ईडी की हिरासत के बावजूद अस्पतालों को लेकर क्यों है केजरीवाल परेशान ?

ईडी की हिरासत के बावजूद अस्पतालों को लेकर क्यों है केजरीवाल परेशान ?

0
ईडी की हिरासत के बावजूद अस्पतालों को लेकर क्यों है केजरीवाल परेशान ?
Arvind kejriwal Shahtimesnews

दिल्ली के कुछ अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक में दवाई नहीं है और कुछ जगहों पर जाँच भी नहीं हो पा रही है। अरविंद केजरीवाल ने इस पर जल्द से जल्द उचित कदम उठाने और सभी अस्पतालों में दवाई और जाँच सुनिश्चित करने का आदेश दिया है।

New Delhi, (Shah Times)। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में होने के बावजूद दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक के बारे में परेशान हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज  ने आज बताया कि अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से दिल्ली के लोगों की चिंता करते हुए स्वास्थ्य संबंधी निर्देश जारी किए हैं।

 दिल्ली के स्वास्थ्य मन्त्री के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने हिरासत से उन्हें निर्देश दिया है, जिसमें कहा गया है कि वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कुछ अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक में दवाई नहीं है और कुछ जगहों पर जाँच भी नहीं हो पा रही है। उन्होंने इस पर जल्द से जल्द उचित कदम उठाने और सभी अस्पतालों में दवाई और जाँच सुनिश्चित करने का मुझे आदेश दिया।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उनका निर्देश हमारे लिए भगवान की आज्ञा जैसा है। उन्होंने कहा कि हम युद्धस्तर पर कम करेंगे। उन्होंने कहा कि आपका मुख्यमंत्री चाहे जेल में हो लेकिन वह सोच आपके लिये रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here