बागपत के गुराना गांव में युवक की गोली मारकर हत्या

कलयुगी भाईयों ने ही उतारा मौत के घाट

मृतक की शादी से नाराज थे दोनों आरोपी भाई


एएसपी व अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे


दिल्ली में बस ड्राइवर था मृतक युवक


बड़ौत,(Shah Times) । गुराना गांव में शुक्रवार की देर रात दो भाइयों ने अपने सगे छोटे भाई की गोली मार का हत्या कर दी। आरोपी अपने छोटे भाई की शादी से नाराज थे। इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या की सूचना पर एएसपी समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


मृतक यशवीर उम्र 32 साल पुत्र ईश्वर गुराना गांव का रहने वाला था। मृतक चार भाई थे। जिसमें सुखबीर, ओमवीर, उदयवीर व यशवीर शामिल हैं। बताया जा रहा है कि चारों भाइयों में से केवल सुखवीर की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद सुखवीर की मौत हो गई थी। इसके बाद मृतक सुखबीर की पत्नी रितु की शादी रीतु के परिजनों ने सुखवीर के छोटे भाई यशवीर से कर दी थी। इसी बात को लेकर अन्य दो भाई उदयवीर व ओमवीर से यशवीर से रंजिश रखते थे। यशवीर दिल्ली में बस ड्राइवर था। शुक्रवार की देर रात जब यह भी ड्यूटी से लौटकर घर आया, तो आने दो भाइयों में ओमवीर व उदयवीर ने योजना बनाकर यशवीर की गोलीमार का हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना पर एएसपी एनपी सिंह व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एनपी सिंह एएसपी बागपत”
शादी से नाराज होकर दो भाइयों ने अपने छोटे सगे भाई की गोली मार कर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। आरोपी ओमवीर व उदयवीर भी पुलिस हिरासत में है। जिनसे पूछताछ की जा रही है-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here